Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

उज्जैन! न्यायालय श्रीमती विधि डागलिया, प्रथम श्रेणी न्यायिक मजिस्ट्रेट तहसील तराना जिला उज्जैन के न्यायालय द्वारा आरोपी असांर पिता इरफान, उम्र 31 वर्ष निवासी ग्राम डकावन चैकी सुनेरा जिला शाजापुर को धारा 25 आयुध अधिनियम में आरोपी को 01 वर्ष का सश्रम कारावास एवं 500/- के अर्थदण्ड से दण्डित किया गया।

अभियोजन मीडिया सेल प्रभारी श्री मुकेश कुमार कुन्हारे ने बताया कि अभियोजन घटना इस प्रकार है कि, घटना दिनांक को उपनिरीक्षक एम.एस. जमेत को सर्कल भ्रमण के दौरान मुखबीर द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि एक व्यक्ति करीब कनासिया नाका तराना रोड पर हाथ में नंगी तलवार लेकर घूम रहा है।

मुखबीर की सूचना पर हमराह पंचान को तलब कर मुखबीर की सूचना से अवगत कराकर मौके पर पहुॅचे तो देखा एक व्यक्ति हाथ में छोटी नंगी तलवार हवा मे लहरा रहा है, जिसे हमराह की मदद से पकड़ा गया। उक्त व्यक्ति से उसका नाम पता पूछने पर उसने अपना नाम असंार पिता इरफान बताया, अभियुक्त से उक्त तलवार के लायसेंस का पूछने पर उसने लायसेंस का नही होना बताया। अभियुक्त से पंचानों के समक्ष तलवार को जप्त किया गया, अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया।

इसे भी पढ़े : उज्जैन पुलिस को मिली बड़ी सफलता…. टाइगर खाल तस्करी से जुड़े तार…

अभियुक्त के विरूद्ध थाना मक्सी पर धारा 25-आयुध अधिनियम में अपराध को पंजीबद्ध किया गया। आवश्यक अनुसंधान पश्चात् आरोपी के विरूद्ध अभियोग पत्र माननीय न्यायालय में प्रस्तुत किया गया। माननीय न्यायालय द्वारा अभियोजन के तर्कों से सहमत होकर आरोपी को दण्डित किया गया।



प्रकरण में शासन की ओर से पैरवी श्रीमती पिंकी शेरवाल, एडीपीओ, तहसील तराना जिला उज्जैन द्वारा पैरवी की गई।

Leave a Reply