Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644


उज्जैन! पुलिस कप्तान सत्येंद्र कुमार शुक्ल अचानक निरीक्षण के लिए माधव नगर थाने पर पहुंच गए। जब थाने पहुंचे और व्यवस्था देखी थाना प्रभारी दिनेश प्रजापति की प्रशंसा की।


उसके बाद पुलिस कप्तान द्वारा सूक्ष्मता से जांच करते हुए उन्होंने वहां मौजूद पुलिसकर्मियों की बुद्धि का परीक्षण भी लिया। जब पुलिसकर्मियों से कप्तान द्वारा पूछे गए प्रश्न का संतुष्ट पूर्वक जवाब मिलने पर पूरे स्टाफ की प्रशंसा भी उनके द्वारा की गई।

इसे भी पढ़े : बलात्कार का कारण बना शराबी पति


उज्जैन पुलिस कप्तान करीब 5:00 बजे माधव नगर थाने पहुंचे और लगभग 2 घंटे से भी अधिक समय लेकर उन्होंने थाने का हर रूम चेक किया हवालात के कैमरे चेक किए कंप्यूटर चेक किया इसके अलावा वहां की साफ-सफाई पर भी उनका ध्यान आकर्षित हुआ लेकिन कहीं भी उनको थोड़ी सी भी धूल नहीं दिखाई दी इस बात को लेकर बहुत खुश हुए कप्तान और निरीक्षक दिनेश प्रजापति की प्रशंसा भी उनकी कार्यशैली को देखते हुए प्रशंसा व्यक्त की।


निरीक्षण के दौरान उन्होंने बारीकी से थाने के हर कमरे और हवालात को चेक करके सजायाफ्ता कार्यकाल गुंडा फाइल अपराधियों पर निगरानी के इंतजाम के साथ अन्य रिकॉर्ड का भी निरीक्षण किया सीएम हेल्पलाइन कि लंबित शिकायतों का शीघ्रता से निराकरण करने के निर्देश भी थाना प्रभारी दिनेश प्रजापति को दिए।

इसे भी पढ़े : उज्जैन के दमदार कलेक्टर की असरदार कार्रवाई…


इसके बाद सभी इन्वेस्टिगेशन ऑफीसर से रूबरू हुए उनसे बेसिंग पुलिसिंग और क्षेत्र के आरोपियों की चेकिंग के तरीके पूछे कुछ ऐसे टिप्स पुलिस कप्तान द्वारा दिए गए जिससे अपराधों पर अंकुश लगा सकते हैं।

Leave a Reply