Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

महिला को मेडिकल परीक्षण हेतु जिला अस्पताल भिजवाया

इटावा

दाम्पत्य जीवन मे कलह की सबसे बड़ी वजह पति की शराब की लत को छुड़वाने के लिए रौंग नम्बर के माध्यम से जुड़े एक अनजान सख्स से फोन पर महज 4 माह बात होने के बाद उस सख्स पर भरोसा करके महिला दिल्ली से इटावा पहुच गयी और उसके बाद वह ढोंगी की हवस का शिवस बन गयी।

दिल्ली के भजनपुरा की रहने वाली महिला की कुछ माह पूर्व अपने देवर को कॉल कर रही थी तभी उसके फोन से एक रौंग नम्बर लग गया जिसके बाद से महिला की इटावा निवासी एक रिटायर्ड फौजी से फोन पर बातचीत होने लगी,इस दौरान महिला ने जब अपने पति की शराब की लत के बारे में फौजी से समस्या साझा की तो फौजी ने महिला के पति की शराब की लत छुड़वाने का भरोसा देकर उससे इटावा आकर मंदिर में परिक्रमा करने की झूठी आस्था में फसाकर उसको इटावा बुला लिया,जिसके बाद बढ़पुरा थाना क्षेत्र में फौजी ने कार में महिला के साथ दुष्कर्म किया,महिला की नजर जैसे ही चौराहे पर मौजूद पुलिस की तरफ गयी तो महिला कर से निकलकर भागते हुए पुलिस के पास पहुंची और उसने पुलिस को अपनी आप बीती सुनाई, जिसके बाद थाना पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज करके महिला को मेडिकल परीक्षण हेतु जिला अस्पताल भिजवाया ।

इसे भी पढ़े : उज्जैन पुलिस को मिली बड़ी सफलता…. टाइगर खाल तस्करी से जुड़े तार…

पीड़ित महिला ने जानकारी देते हुए बताया कि कुछ माह पूर्व वह अपने देवर को कॉल कर रही थी तभी उसके फोन से वह कॉल एक गलत नम्बर पर लग गयी,जिसके बाद से उस नम्बर से उसे फोन आने लगा,फोन करने वाले सख्स ने खुदको फौजी बताया जिसके बाद उससे मेरी बात होने लगी,तभी मैन अपने पति की शराब की लत की बात उससे साझा की जिसके बाद उसने मुझे इस समस्या से निजात दिलवाने का झांसा देकर इटावा के एक मंदिर में आकर परिक्रमा करने को कहा में जब इटावा पहुंची तो उसने अपनी कार में मुझे बैठाया और कार को एकांत में ले गया जिसके बाद उसने मेरे साथ बलात्कार किया,मैं किसी तरह कार से निकलकर पुलिस के पास पहुंची।

एसपी सिटी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि बढ़पुरा थाने पर 28 तारीख की रात में एक महिला ने सूचना दी कि एक व्यक्ति ने उसको इटावा यह कहकर बुलाया था कि उसके पति को शराब पीने की जो लत है उसके लिए वह एक दवाई देगा जिससे वह ठीक हो जाएगा जिसके बाद महिला द्वारा यह आरोप लगाकर एक प्रार्थना पत्र दिया गया कि जिस व्यक्ति ने उसको इटावा बुलाया था उसके द्वारा उसके साथ बलात्कार किया गया है इस पर स्थानीय थाने पर तत्काल मुकदमा पंजीकृत करके अग्रिम विवेचना की न रही है।


मोहम्मद इरफान के साथ शिवम दुबे
(इटावा)

Leave a Reply