Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

खरगोन, गत 27 जनवरी को सेगांव चौकी में उपनिरीक्षक राजेंद्र अवास्या को मुखबीर से सूचना प्राप्त हुई कि एक व्यक्ति बोबलवाड़ी फाटा सेगांव में एक देशी पिस्टल लेकर खड़ा है। मुखबीर की सूचना पर पुलिस अधीक्षक श्री शैलेंद्रसिंह चौहान के निर्देशन में थाना प्रभारी श्रीमती सुनिता मुजाल्दा के नेतृत्व में एक पुलिस टीम का गठन किया गया।

गठित टीम मुखबीर के बताएं हुए स्थान पर पहुंचे। टीम द्वारा पेड़ो की आड़ से देखा, तो बोबलवाड़ी फाटा पर एक व्यक्ति खड़ा हुआ दिखाई दिया, जिसे घेराबंदी कर पकड़ लिया। पकड में आए व्यक्ति से नाम व पता पूछताछ करने पर अपना नाम मोंटी उर्फ जालंधरसिंह पिता दर्शनसिंह निवासी बैड़ीपुरा औझर थाना नागलवाड़ी जिला बडवानी का होना बताया। आरोपी के पास से तलाशी लेने पर एक देशी पिस्टल मिली।

इसे भी पढ़े : जैसे ही न्यायालय ने दुष्कर्मी को 20 वर्ष कठोर कारावास की सजा सुनाई, तो बेहोश हो गया

पिस्टल को सावधानी पूर्वक चेक करते मैग्जीन में एक जिंदा राउंड मिला। आरोपी से पिस्टल के संबंध में पुछताछ करने पर कोई वैधानिक दस्तावेज नहीं होना बताया। जब्त की गई पिस्टल की किमत 8 हजार रूपए है। आरोपी मोंटी उर्फ जालिंधरसिंह का कृत्य आर्म्स एक्ट का पाया जाने से उसके विरूद्ध थाना ऊन पर अपराध क्रमांक 32/21 धारा 25(1)(ए) एवं 27 आर्म्स एक्ट का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना मे लिया गया।

पुलिस टीम में उनि राजेंद्र अवास्या चौकी प्रभारी सेगांव, प्रआर रामेश्वर पाटीदार, आर रूवसिंह गुर्जर, कृष्णकांत, रामदास, रविशंकर, लखनसिंह शामिल थे।

दिलीप पंचोली दैनिक चिरंतन खरगोन

Leave a Reply