Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

पीड़ितों की फरियाद सुनी और जांच के निर्देश भी जारी किए

बरेली, One Day SSP of Bareilly : बरेली में एक दिन के लिए एसएसपी का चार्ज संभालने वाले टेलर की बेटी भूमिका चंद्रा का भी अलग अंदाज देखने को मिला। भूमिका ने अपने कार्यालय के बाहर से ही अपने काम की शुरुआत कर दी। उन्होंने सबसे पहले रोड़ सेफ्टी के तहत कार्यालय के बाहर ही हेलमेट नहीं पहनने पर एएसआइ का चालान काट दिया। पीड़ितों की फरियाद सुनी और जांच के निर्देश भी जारी किए।

भूमिका चंद्रा ने एसएसपी का पद संभाला। तीन महिला फरियादियों की समस्या सुनी। पहली शिकायतकर्ता शाजिया ने पड़ोसी से लेन-देन के विवाद की शिकायत की। भूमिका ने संबंधित थाना प्रभारी को कार्रवाई के लिखा। बारादरी की किरन ने पति से विवाद पर गुहार लगाई तो परिवार परामर्श केंद्र में समाधान के लिए लिखा।

इसे भी पढ़े : गलत खबर फैलाने के आरोप में FIR दर्ज

फरीदपुर की ध्यानवती के जमीन विवाद पर थाना प्रभारी को कार्रवाई के निर्देश दिए। भूमिका ने अकाउंट कक्ष व बड़े बाबू कक्ष का निरीक्षण किया। वाहन चेकिंग के लिए निकली भूमिका ने कार्यालय के मुख्य गेट पर एएसआइ को रोका। हेलमेट न होने पर चालान काटने के निर्देश जारी किए। महिला थाने पहुंचकर महिला अपराधों की स्थिति का जायजा लिया।

बोली- यह दिन सपने जैसा

भूमिका चंद्रा के पिता दीपक कुमार टेलर हैं। मां कविता गृहणी हैं। भूमिका शुरू से ही मेधावी रही हैं। हाईस्कूल में भी उन्होंने 90.83 प्रतिशत अंक हासिल किए थे। कहती हैं कि कभी सोचा भी नहीं था कि एसएसपी की कुर्सी पर बैठूंगी। मेरे लिए तो यह सपने जैसा है, बेटियों को संदेश देते हुए कहा कि हमें हार नहीं मानना है। हर चुनौतियों को स्वीकार करना है।

पब्लिश दिनांक – 29/01/2021

एलबी कुर्मी
ब्यूरो हेड बरेली

Leave a Reply