Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

शाजापुर। मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में गुरुवार तड़के एक सड़क हादसे मैं उत्तर प्रदेश के चार लोगों की मौत हो गई जबकि 8 लोग घायल हैं बताया जा रहा है कि हादसा एनएच 52 पर उधनखेड़ी गांव की पुलिस चौकी के समीप हुआ जहां तेज रफ्तार से चल रही टवेरा कंटेनर ट्रक के पीछे जा घुसी इस हादसे में टक्कर इतनी तेज थी कि टवेरा वाहन का एक तरफ का हिस्सा साफ हो गया!

टवेरा में सवार ड्राइवर समेत चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई राजगढ़ जिले से गुजर रहे एनएच 52 पर उधनखेड़ी पुलिस चौकी के समीप एक टवेरा वाहन और ट्रक की भिड़ंत में चार मजदूरों की मौके पर मौत हो गई जबकि एक बच्चा सहित आठ लोग गंभीर घायल हैं चार घायलों का इलाज सारंगपुर अस्पताल में चल रहा है!

जबकि दो लोगों को शाजापुर व तीन लोगों को इंदौर रेफर किया गया राजगढ़ एनएच 52 पर कोहरे की वजह से हुई घटना की सूचना मिलते ही पचोर पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायलों को एंबुलेंस से तुरंत सारंगपुर सिविल अस्पताल पहुंचाया गया बताया जा रहा है!

इसे भी पढ़े : दिल्ली पुलिस अब जगह-जगह लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही ।

टवेरा वाहन में 12 लोग सवार थे जिसमें एक बालक भी शामिल है टवेरा में सवार सभी लोग उत्तर प्रदेश के बरेली के रहने वाले मजदूर है और मजदूरी करने के लिए ये लोग महाराष्ट्र के मालेगांव जा रहे थे लॉकडाउन के दौरान मजदूर अपने घर लौट रहे थे जिन्हें मालेगाव के फैक्ट्री संचालक ने टवेरा वाहन भेजकर मालेगाव बुलाया था!

लेकिन उसके पहले ही आगरा मुंबई मार्ग पर पचोर उदनखेड़ी के बीच दुर्घटना हो गई जिसमें 4 मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई और 8 घायल हो गए घायलों में दो मजदूरों की हालत बेहद गंभीर है जिन्हें इंदौर रेफर किया गया है कोहरे की वजह से सुबह मजदूरों से भरी टवेरा कंटेनर ट्रक में पीछे जा घुसी जिसकी वजह से हादसा हुआ है!

Leave a Reply