Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644


उज्जैन! उज्जैन नागझिरी पुलिस स्टेशन एरिया में सिवान सिटी में रहने वाली महिला के साथ शिव धाम कॉलोनी निवासी योगेश शर्मा और उसके मामा संजय शर्मा निवासी विद्यापति नगर उज्जैन व दोस्त हिमांशु बैरागी ने महिला के साथ सामूहिक बलात्कार किया था!

पिछले दिनों पुलिस ने योगेश को गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया लेकिन दो और आरोपी पुलिस गिरफ्त से दूर थे उज्जैन पुलिस कप्तान सत्येंद्र कुमार शुक्ल के निर्देशन पर और सिटी एडिशनल एसपी अमरेंद्र सिंह के आदेशानुसार सीएसपी वंदना चौहान के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी जेआर बर्थडे ने एक टीम आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर गठित की टीम में सब इंस्पेक्टर चांदनी गौड़ और अन्य पुलिसकर्मियों को लिया गया सब इंस्पेक्टर चांदनी गौड़ आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर अपनी टीम के साथ जहां जहां से आरोपी की सूचना मिल रही थी दबिश दे रही थी लेकिन सफलता नहीं मिल रही थी।

इसे भी पढ़े : युवती की शिकायत पर 11 के खिलाफ धर्मांतरण अधिनियम के तहत FIR दर्ज


जब सब इंस्पेक्टर चांदनी गौड़ को मुखबिर से सूचना मिली दोनों आरोपी इस समय यहां पर उपस्थित हैं तुरंत अपनी टीम लेकर पहुंची और आरोपियों को धर दबोचा।
पुलिस ने 23 जनवरी को दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेजा था पुलिस ने बताया कि महिला का आरोप था कि बीते साल 11 मई को योगेश ने उससे दोस्ती कर झांसे में लिया और संबंध बनाने के बाद शादी करने से इनकार कर दिया!

इसके बाद महिला ने दबाव बनाया तो उसने 24 अक्टूबर को मामा से मिलने के बाद शादी करने का कह कर परमेश्वरी गार्डन बुलाया था यहां उसे काफी में नशीला पदार्थ पिलाकर बंधक बनाया और हाटकेश्वर कॉलोनी में सामूहिक बलात्कार किया था महिला की शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज 7 जनवरी को आरोपी योगेश को गिरफ्तार कर लिया था लेकिन मामा और दोस्त पुलिस गिरफ्त से दूर थे।


अब पुलिस ने दोनों आरोपियों को भी गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है

Leave a Reply