Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644


इंदौर! गणतंत्र दिवस पर देश की राजधानी दिल्ली से लेकर मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर तक में मानवता को शर्मसार करने वाली घटनाएं सामने आई!

कल इंदौर के भंवरकुआ थाना क्षेत्र मैं थाने के पीछे स्थित सत्य प्रकाशन संचार भवन में ग्रामीण क्षेत्रों से धन- बल के आधार पर पुरुष तथा महिलाओं को बड़ी संख्या मे एकत्रित किया गया था और उनका जबरन धर्म परिवर्तन करवा जा रहा था,उक्त आरोप मौके पर पहुंचे हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ताओं ने लगाते हुए आपत्ति ली थी तथा जमकर हंगामा हुआ था!

इसे भी पढ़े : निखिल द्विवेदी ने अपने अगले प्रोजेक्ट 1971 का किया अनाउंसमेंट-

मामले में भंवर कुआं थाना प्रभारी संतोष दुधी ने बताया कि 24 वर्षीय युवती की शिकायत पर 11 लोगों के खिलाफ नामदर्ज मुकदमा कायम किया

जिसमें 9 को गिरफ्तार किया जा चुका है तथा दो आरोपी फिलहाल फरार है,आरोपियों में युवती के माता-पिता भी शामिल है, युवती ने अपने बयान में पुलिस को बताया कि हाल में हमें ले जाया गया,वहां पर भजन चल रहे थे,हमें नाचने को कहा गया एवं प्रभु का ध्यान लगाने की बात कही, बोले अब तुम प्रभु की शरण में आ गए हो तुम्हारी सारी समस्या दूर हो जाएगी, मैंने भजनों पर नाचने से इनकार किया और बाहर जाने लगी तो धमकाया, बोले : यहां आने का तो है पर हमारे मर्जी के बिना जा नहीं सकते !

बहरहाल पुलिस ने मप्र धर्म स्वतंत्रता अधिनियम आयोग 2020 की धारा 3,5 के तहत धर्मांतरण का मामला दर्ज किया है !!

Leave a Reply