Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644


कांग्रेस ने कहा जनता के साथ हो रहे छलावे का विरोध करेंगे-आम जनता भी विरोध करे


उज्जैन।
नए मीटर के नाम से मध्यप्रदेश की भाजपा सरकार आमलोगों की जेब काटने का काम कर रही है। ये मीटर जिन भी शहरों में लगे हैं वहां तेजी से घूम रहे हैं और उपभोक्ताओं पर अतिरिक्त भार बढ़ रहा है। इस प्रकार से आम जनता के साथ किये जा रहे छलावा का कांग्रेस विरोध करती है और अनुरोध करती है कि जनता भी नए स्मार्ट मीटर लगाने का विरोध करे और धोखाधड़ी से बचे।


उक्त बात शहर कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष रवि राय ने कही। रवि राय ने बताया कि विद्युत मंडल में नियम है कि मीटर खराब हुए बिना नया मीटर नहीं लगाया जाता। ऐसे में सरकार क्यों आम लोगों को मीटर लगाने पर मजबूर कर रही है।

इसे भी पढ़े : बालिका से छेड़-छाड़ कर जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपी की जमानत निरस्त

लॉकडाउन के कारण वैसे ही आम आदमी की हालत खराब है ऐसे में नए मीटर लगाकर अतिरिक्त भार डालने का काम सरकार कर रही है। रवि राय ने कहा कि सरकार स्मार्ट मीटर थोपने से पहले तय करे कि यदि खराब होगा तो उसका खर्च न्यूनतम उपभोक्ताओं को देना पड़े वहीं नए स्मार्ट मीटर में रीडिंग का ध्यान रखा जाए, क्योंकि जिन शहरों में लगा है वहां से तेज गति से चलते हैं। इसलिए जब तक इन समस्याओं के हल नहीं हो जाते जनता से भी अनुरोध है कि इसका विरोध करे। वहीं कांग्रेस आम जनता के साथ स्मार्ट मीटर के नाम पर की जाने वाली धोखाधड़ी का भी विरोध करेगी।

Leave a Reply