Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644


23 जनवरी से शेमारू टीवी पर शुरू हो रहा है ‘कोड रेड’


जनवरी, 2021:
शेमारू एंटरटेनमेंट का फ्री टू एयर हिंदी मनोरंजन चैनल शेमारू टीवी अपने सभी दर्शकों के संपूर्ण मनोरंजन के लिए हर प्रकार के कार्यक्रम प्रस्तुत करता है। नाटक, पौराणिक, रहस्य, क्लासिक्स ऐसे कई प्रकार के कार्यक्रम दिखाकर लॉकडाउन के दौरान भी इस चैनल ने दर्शकों को खूब रिझाया।

जिसमें बदलते दौर की छवि दिखें लेकिन हमारी मूल परंपराओं का उल्लंघन न हो ऐसे मनोरंजन को प्रस्तुत करने के उद्देश्य पर यह चैनल खरा उतरा है। देवों के देव महादेव, सौभाग्यवती भव, श कोई है, सुहानी सी एक लड़की, गीत जैसे सुपरहिट कार्यक्रम टीवी पर फिर से दिखाकर इस चैनल ने दर्शकों को बीते हुए सुनहरें पलों का फिर से अनुभव करने का अवसर दिया।

मनोरंजन के अपने इस सफर को और भी रोमांचक बनाते हुए अब शेमारू टीवी अपने दर्शकों के लिए लेकर आ रहा है – ‘कोड रेड’
नामचीन अभिनेत्री साक्षी तन्वर द्वारा होस्ट किए गए कोड रेड शो में गुनाहों और अत्याचारों की ऐसे कहानियां दिखाई गयी हैं जिन्हें देखकर मनुष्य के भीतर जुर्म, तकलीफों के खिलाफ आवाज़ मज़बूत हो उठती है। एक ज़माने में यह शो सुपरहिट रहा और इसने सारे जीआरपी पार कर दिए थे।

इसे भी पढ़े : महिला के सम्मान अभियान का उड़ रहा मखोल

आत्महत्या, महिलाओं और बच्चों पर होने वाले अत्याचारों जैसी सामाजिक समस्याओं पर आवाज़ उठाने का काम इस शो ने बखूबी निभाया था। समाज में मौजूद बुराइयों के खिलाफ लोगों को जागरूक करने और उन्हें किस तरह से नष्ट किया जा सकता है यह सिखाने का प्रयास इस शो के द्वारा किया गया है।


लॉकडाउन में शुरू किए गए शेमारू टीवी चॅनेल ने अपने दर्शकों के लिए कई प्रकार के कार्यक्रम प्रस्तुत किए हैं। लोकप्रिय पौराणिक कथाएं, नाटक, गुनाहों का पर्दा फाश करने वाले कार्यक्रम, रहस्य कथाएं और क्लासिक्स ऐसे कई प्रकार के शो दिखाकर इस चैनल परिवार के सभी सदस्यों का मनोरंजन करता है। अब इस नए शो के साथ शेमारू टीवी अपने दर्शकों के लिए रोमांच और उत्सुकता से भरपूर मनोरंजन लेकर आ रहा है। शेमारू टीवी ने साबित किया है कि वह अपने एचएसएम दर्शकों की खुशियों के लिए लगातार, हर संभव प्रयास करने वाला एंटरटेनमेंट हाउस है।


23 जनवरी से रात 10 बजे से 12 बजे तक शेमारू टीवी पर नया शो – कोड रेड ज़रूर देखिए। रिपीट टेलीकास्ट दूसरे दिन सुबह 11 बजे से दोपहर 1 बजे तक देखा जा सकता है।

Leave a Reply