Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

सरस्वती शिशु मंदिर में 239 महिला पुरुष ने किया रक्तदान

सोयतकलां :- 24 जनवरी 2021


जन कल्याण समिति के तत्वाधान में सरस्वती शिशु मंदिर माधवचौक में रक्तदान शिविर का आयोजन रविवार को रखा गया ! रक्तदान शिविर में महिलाओं और पुरुषों ने बढ़चढ़कर हिस्सा लेकर रक्तदान किया ! रक्तदान शिविर में 239 महिला पुरुष ने रक्तदान किया !

जन कल्याण समिति नर सेवा नारायण सेवा का लक्ष्य लेकर विगत पांच वर्षों से रक्तदान शिविर का आयोजन कर रही है , रविवार को समिति द्वारा छठा रक्तदान शिविर आयोजित किया गया, समिति द्वारा सभी रक्तदाताओं को शील्ड देकर सम्मानित किया गया एवम विगत पांच में नगर सहित क्षेत्र में अगर किसी व्यक्ति को रक्त की आवश्यकता पड़ती है तो जन कल्याण समिति द्वारा रक्त की व्यवस्था की जाती है !

जन कल्याण समिति द्वारा सभी रक्तदान करने वाले रक्तदाताओ का आभार व्यक्त किया ! क्षेत्रीय विधायक राणा विक्रम सिंह एवं उनकी टीम रक्तदान शिविर में पहुंची जहां टीम के सदस्यों ने रक्तदान किया ।

क्षेत्रीय विधायक राणा विक्रमसिंह ने जन कल्याण समिति द्वारा आयोजित रक्तदान शिविर की प्रशंसा करते हुए कहा कि रक्त की कब किसे आवश्यकता पड़ जाए यह कहा नहीं जा सकता लेकिन समिति के माध्यम से क्षेत्र के लोगों को आवश्यकता पड़ने पर रक्त की व्यवस्था होती है यह बड़ा पुनीत कार्य है।

Leave a Reply