Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

उज्जैन। आज सुबह गंभीर नदी में कार गिरने की जानकारी लगते ही एसपी सत्येन्द्र कुमार शुक्ला और होमगार्ड की एनडीआरएफ टीम के साथ कई अधिकारी मौके पर पहुंच गए। दोपहर तक तलाशी अभियान जारी था। कार पुलिस परिवार के रिश्तेदारों की होना बताई जा रही है।


इंगोरिया के प्रभारी टीआई अशोक शर्मा ने बताया कि सुबह 8 बजे के लगभग जानकारी मिली थी कि ग्राम नलवा और खड़ोतिया के बीच गंभीर नदी की पुलिया से एक कार गिरी है। नदी में डीजल दिखाई दे रहा है। पुलिया पर कार के कुछ पाटर््स टूटे पड़े हैं। तत्काल ही मौके पर पहुंच जानकारी जुटाई गई।

इसे भी पढ़े : महिला प्रधान आरक्षक के पुत्र ने जीवन लीला समाप्त की

एसपी सत्येन्द्र कुमार शुक्ला को जानकारी लगी तो वह भी अपने अधीनस्थ अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंच गए। कार की तलाश में सबसे पहले गोताखोरों की मदद ली गई। वहीं नाव के माध्यम से भी तलाशी अभियान शुरू कराया गया। होमगार्ड की एनडीआरएफ टीम के साथ क्रेन मौके पर बुलवाई गई थी।

दोपहर 12.30 बजे बाद क्रेन के माध्यम से कार को बाहर निकालने के प्रयास शुरू किए गए थे। बताया जा रहा है कि कार पुलिस परिवार के रिश्तेदारों की है। जिनकी मोबाइल लोकेशन मिलने की बात कही जा रही थी।

कार में तीन लोग संभवत: सवार थे जो बड़ौदरा के लिए जा रहे थे। फिलहाल थाना प्रभारी का कहना था कि मामला पूरी तरह से स्पष्ट नहीं है। कार को बाहर निकालने और उसमें सवार लोगों की जानकारी सामने आने के बाद ही मामला स्पष्ट होगा। फिलहाल तलाशी अभियान जारी है।

Leave a Reply