Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

उज्जैन।नागदा में पदस्थ महिला प्रधान आरक्षक के पुत्र ने अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली नीलगंगा पुलिस सूचना मिलते हैं मौके पर पहुंची और शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय पहुंचाया है रविवार की सुबह स्वास्तिक नगर निवासी आनंद बड़गोतिया ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर दी है।

परिजन ने बताया कि भोजन करने के बाद वह उसके रूम में चला गया था। आज नहीं उठने के बाद हमने जाकर देखा तो वह फांसी के फंदे पर लटका था। नीलगंगा थाना प्रभारी रविंद्र यादव ने बताया कि आज सुबह हमें सूचना मिली थी कि, स्वास्तिक नगर में एक युवक ने फांसी लगा ली है।

जिसको लेकर वहां पर टीम पहुंची और विवेचना शुरू की , युवक का नाम आनंद बड़गोतिया पिता स्व नरेंद्र बड़गोटिया उम्र 32 वर्ष निवासी स्वास्तिक नगर ने अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगा ली है।

इसे भी पढ़े : महिला सुरक्षाकर्मी को अपशब्द कहने के बाद श्रद्धालु ने किया सम्मान

इसका पीएम करने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा। बताया जाता है कि मृतक की मां कौशल्या बड़गोतिया नागदा सीएसपी कार्यालय में प्रधान आरक्षक के पद पर पदस्थ है। कौशल्या के पति नरेंद्र बड़गोतिया के निधन के बाद कौशल्या को अनुकंपा में नौकरी मिली थी।हालांकि पुलिस ने युवक की मौत का कारण अभी स्पष्ट नहीं किया है।

Leave a Reply