Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

राजधानी पटना के एक निजी नर्सिंग होम में सनसनीखेज मामला

मरीज के परिजनों ने जमकर हंगामा किया।

विवाद बढ़ने पर नर्सिंग होम का स्टाफ मौके से फरार

पुलिस ने पहुंच कर किसी तरह लोगों को शांत कराया

डॉक्टरों ने मरीज के स्टोन की जगह उसकी किडनी ही निकाल दी

पटना

झोलाछाप डॉक्टरों के कारनामे आये दिन देखने को मिल रहे हैं। कभी किसी की जान चली जाती हैं तो कभी स्टोन के बदले किडनी निकाल ली जाती है। एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जहां एक बड़े हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने मरीज की स्टोन के बदले किडनी निकाल ली। दरअसल बिहार की राजधानी पटना के एक निजी नर्सिंग होम में सनसनीखेज मामला सामने आया है।

इसे भी पढ़े : अहमदाबाद में आज रात से 57 घंटे का कम्प्लीट कर्फ्यू


बताया जा रहा कि इलाज के लिए आए एक मरीज के पेट में स्टोन था, जिसका ऑपरेशन करने के दौरान डॉक्टरों ने उसकी किडनी ही निकाल ली। इसको लेकर मरीज के परिजनों ने जमकर हंगामा किया। वहीं विवाद बढ़ने पर नर्सिंग होम का स्टाफ मौके से फरार हो गया। बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंच कर स्थिति को संभाला।


दरअसल जब पूरे मामले की जानकारी जब डॉक्टरों को दी गई तो वहां का स्टाफ मौके से फरार हो गया। इसके सूचना के बाद स्थानीय लोगों का जमकर हंगामाकिया। बाद में पुलिस ने पहुंच कर किसी तरह लोगों को शांत कराया और मामले की जांच में जुट गई है।


पूरा मामला कंकड़बाग के रोड नंबर 11 पर स्थित एक नर्सिंग होम का है। जानकारी के मुताबिक, चार दिन पहले एक युवक बेगूसराय से आया था और पेट में दर्द के बाद यहां भर्ती हुआ था। डॉक्टरों ने कहा कि उसके पेट में स्टोन है ऑपरेशन करके इसे निकालना पड़ेगा। लेकिन ऑपरेशन के बाद परिजनों को पता चला कि डॉक्टरों ने मरीज के स्टोन की जगह उसकी किडनी ही निकाल दिया है। अब सवाल ये उठता है कि क्या डॉक्टरों को पता ही नहीं था की उनको किस चीज का इलाज करना है। या फिर वो झोलाछाप डॉक्टर इन बड़े अस्पतालों में सिर्फ पगार के लिए भर्ती कर रखे है।

Leave a Reply