Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

यात्री नही मानता तो चलती गाड़ी के आगे पीछे व अगल तक लापरवाही पूर्वक पीछा करते है

मैहर। देवी धाम में बे लगाम दलालो से यात्री कितना परेशान होता है कि कुछ लोग अपना दर्द छुपा नही पाते आज अपनी आप बीती एक किलो मीटर से लगे दलाल की कहानी बताते यात्री सबसे बड़ी बात की बाइक व चार पहिया वाहनों के एक दम सामने खड़े होकर रोककर जबरजस्ती अपनी दुकान लेजाने का जोर डालने लगते हैं ।

इसे भी पढ़े : एयर स्ट्राइक की अफवाह: pok में फिर सर्जिकल स्ट्राइक, आतंकियों के लांच पैड पर बोला हमला , यह एक फेक रिपोर्ट है ।

इतना ही नही जब यात्री नही मानता तो चलती गाड़ी के आगे पीछे व अगल तक लापरवाही पूर्वक पीछा करते है, पुलिस है कि यह कह कर पल्ला झाड़ लेते है कि जब इनको पकड़ो तो बहुत तेज भागते है जिससे पकड़ में नही आते, जबकि ये बात कोई नही बताते की माजरा कुछ और है या पुलिस के कुछ सैनिक ही इनका संरक्षण देते है जैसे ही अधिकारी पकड़ने निकलते सारे दलाल गायब हो जाते है और पकड़े वो जाते है जो कभी दलाली जानते ही नही जबकि देवी जी चौकी के सामने से दलालो के बाइक फर्राटे भरते निकलते है लेकिन पुलिस बेबस और लाचारी नजरो से देखते रहते है क्योंकि??

उससे भी बड़ी बात सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार की मैहर के एक बड़े अधिकारी के रिलेशन के कुछ लोग दर्शन के लिए आये थे जिनके साथ एक दुकानदार के अदना सा कर्मचारी व दलाल ने ऐसा कर दिया कि उनको न चाहते हुए भी उस अधिकारी को फोन करना पड़ा जिस पर स्थानीय चौकी पुलिस भी गई लेकिन मामला फुस हो गया और सीना ताने वो दलाल सड़को पर रोज यात्रियों को डस रहा है ऐसे में मैहर की छवि कितनी अच्छी हो रही है यात्रियों की जुबानी ही सुने।

सतना से सलिल कुमार नामदेव की रिपोर्ट

Leave a Reply