Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

 

फुटपाथी दुकानदार से लेकर बड़े दुकान तक धूल खाते

पूरे नगर में धूल और पानी भराव ही एक मात्र विकास

रीवा-

अगर हम बात करें रीवा जिले के  देवतालाब विधान सभा क्षेत्र की तो सड़के खस्ताहाल है फुटपाथी दुकानदार से लेकर बड़े दुकान तक धूल खाते दुकानों पर बैठे तो आने -जाने वाले राहगीर भी देवतालाब की सड़कों की दुहाई दे रहा ।यही नही देश विदेश के लोग भी प्रसिद्ध स्थान होने के कारण भगवान भोले नाथ के दर्शन के लिए आते है हर वर्ष लाखो  श्रद्धालु आते है लेकिन यदि हम बात सड़क से सौचालय तक करें तो विकास सून्य है एक दो नही पूरे 10 साल से सड़के खस्ताहाल है सूखे मौसम में भी तलैया नजर आता है जहा से आय दिन दुर्घटनाएं होने की प्रबल संभावनाए बनी रहती है लोगो को आने में समस्याएं बनी रहती है ।

इसे भी पढ़े : नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की बड़ी कार्रवाई


लेकिन जिम्मेदार अधिकारी चुप्पी साधे बैठे है बोलने को भी तैयार नही ।शिवपुरा बाइपास से लेकर शिवमंदिर तक पूरे नगर में धूल और पानी भराव ही एक मात्र विकास ।वर्तमान विधायक यहाँ से तीसरी बार विधायक चुने गये फिर भी वोट की राजनीति के चलते विकास से अछूता है देवतालाब भोले नाथ  की नगरी ।राजनीति की भेट  चढ़ रही भोलेनाथ की नगरी ।

चिरंतन न्यूज़ के लिए सतना से सलीम कुमार नामदेव की रिपोर्ट

Leave a Reply

%d bloggers like this: