Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

लाठी डंडों व धारदार औजार से हमला

घायल युवक लुहूलुहान होकर गिर गया

लखीमपुर खीरी- शारदनगर चौकी क्षेत्र के बड़ागांव में एक युवक को घर बुलाकर उस पर लाठी डंडों व धारदार औजार से हमला कर दिया। हमले में वह बुरी तरह से जख्मीं हो गया। परिवारवालों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पीड़ित के परिवार वालों ने घटना की तहरीर कोतवाली सदर में दी है।


कोतवाली सदर के बड़ागांव निवासी यामीन पुत्र शाकिर अली का आरोप है कि गांव के ही नाजिम पुत्र नाजिर बुधवार सुबह करीब आठ बजे उसे घर से बुलाकर यूसुफ के पालेसर के पास ले गया। जहाँ पहले से मौजूद नाजिर व वकील ने युवक के साथ गालीगलौज के साथ लात घूसों से मारने पीटने लगे। इतना ही नहीं लाठी डंडों से भी पिटाई की और सिर में बांका मार कर बुरी तरह घायल कर दिया। जिससे घायल युवक लुहूलुहान होकर गिर गया।

इसे भी पढ़े : कोरोनोवायरस संकट के असर के बावजूद लैंक्सेस पटरी पर है

हमलावर उसकी हालत गम्भीर देख मौके से फरार हो गए। आरोप है कि हमलावरों ने उसकी जेब में तीस हजार रुपये की रखी नगदी भी ले गए। मौके पर पहुंची 112 नं पुलिस ने घायल को तुरंत जिला अस्पताल पहुंचाया। प्राण घातक हुए इस हमले को लेकर परिवार वालों ने मामले की तहरीर कोतवाली पुलिस को दी है।


इधर शहर कोतवाल से बात की तो उन्होंने बताया कि युवक पर हुए हमले में तहरीर मिली है जल्द ही दोषियों को पकड़ कर जेल भेजा जाएगा।

Leave a Reply