Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

नई दिल्ली। करोना का तीसरा फेस आने के साथ साथ देश भर में जागरुकता बढाने के प्रयास लगातार चल रहे हैं। इन्ही प्रयासों में अब रिलीज हुआ है एक करोना सोग- हवा से तेज करोना। इस गाने को गाया है प्लेबैक सिंगर साधना सरगम ने और म्यूजिक दिया है तरुण भल्ला ने। दिल्ली के निर्माता निर्देशक योगराज शर्मा ने इसका वीडियो तैयारकिया है। जिसे यूट्यूब परजारी किया गया है।

 

इसे भी पढ़े : चित्रकूट रोड स्थित गाड़ियां चौराहे दो युवकों पर अज्ञात बदमाशों ने किया चाकू से हमला

गाने में जिन दो महिला कलाकारो ने परफोर्मेंस की है उनके नाम है राखी बिष्ट और खुशबू शर्मा। डायरेक्टर योगराज शर्मा ने बताया कि गाने के शूट के लिए नेशनल लेवल की रखी गई जिनमे राष्ट्रपति भवन के पास विजय चौक, पार्लियामेंट के बाहर और कनाट प्लेस में जागरुकता फैलाते हुए इस गाने को शूट किया गया।

गाने में पीएम मोदी के साफ सफाई, मास्क लगाना, सोशल डिस्टेंसिंग और सेनेटाइजर के इस्तेमाल करने के संदेश को दर्शाया गया है। म्यूजिक डायरेक्टर तरुण भल्ला ने कहा कि गाना हमने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को समर्पित करते हुए तैयार किया है। सिंगर साधना सरगम ने भी कहा कि इस गाने में काम करना और करोना के लिए जागरुकता फैलाने में उनका योगदान करना उनके लिए सौभाग्य की बात रही है। योगराज फिल्म्स एंड फैशन दिल्ली के बैनर तले आलंबन चेरीटेबल ट्र्सट के लिए इस गाने का वीडियो बनाया गया।

Leave a Reply

%d bloggers like this: