Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

उज्जैन। अभी तक आपने यह सुना होगा कि पति पत्नी को प्रताड़ित करते हैं तथा मारपीट जैसी घटना आम बात हो गई है! लेकिन बुधवार की दोपहर में एक युवक पुलिस कंट्रोल रूम पर पहुंचा जहां पर उसने अपनी पत्नी के खिलाफ शिकायती आवेदन दिया है !बालाजी परिसर का रहने वाला युवक उज्जैन पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर पहुंचा और पूरी दास्तान पुलिस अधिकारियों के समक्ष रखी।

पत्नी देह व्यापार का कार्य करती जब पति उसे रोकता है तो उसके ऊपर गलत गलत आरोप और मारपीट का आरोप लगाकर पुलिस थाने पहुंचकर अपराध पंजीबद्ध कर देती है! ऐसा आरोप पति ने अपनी ही पत्नी के ऊपर लगाया !इसके साथ ही पति ने चर्चा में बताया पत्नी पूर्व में भी देह व्यापार संचालन में पकड़ी गई थी ,जिसका प्रकरण महिला थाने में पंजीबद्ध था!

इसे भी पढ़े : ईसाई मिशनरियों द्वारा अवैध चर्च निर्माण पर थाने में शिकायत

पीड़ित पति ने बताया मेरी पत्नी मेरी बुजुर्ग माता के साथ अक्सर मारा पीटी करती है, और मेरा मकान पर कब्जा करना चाहती हैं! जब हम इस बात का विरोध करते हैं, तो अलग-अलग प्रकार के आरोप हमारो पर लगाकर थाने में रिपोर्ट दर्ज करा देती है।

Leave a Reply