Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

6 साल की मासूम ने दिवाली की रात फैंसी ड्रेस पहन रखा था।

हादसे के बाद सांसद रीता बहुगुणा जोशी के परिवार का बुरा हाल

प्रयागराज से बीजेपी सांसद रीता बहुगुणा जोशी की पोती की पटाखे से झुलसकर मौत हो गई है। रीता बहुगुणा जोशी के बेटे मयंक जोशी की 6 साल की बेटी दिवाली की रात पटाखे से झुलस गई थी। इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। बता दें कि रीता बहुगुणा जोशी प्रयागराज संसदीय सीट से बीजेपी की सांसद हैं। दिवाली की रात को उनका परिवार प्रयागराज में था। जानकारी के अनुसार दीपावली की रात बच्ची दूसरे बच्चों के साथ छत पर खेलने के लिए गयी थी।

इसे भी पढ़े : रात-दिन कड़ी मेहनत से काम करने के बावजूद किसान क़र्ज़ के मकड़जाल में फंसता जा रहा

छत पर बच्चों के साथ खेलते वक़्त पटाखा फटने से हादसा हुआ था, पटाखे की चिंगारी से बच्ची की कपड़ों में आग लग गई थी। 6 साल की मासूम ने दिवाली की रात फैंसी ड्रेस पहन रखा था। हादसे में बच्ची साठ प्रतिशत से ज्यादा जल गई थी, उसका निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था। लेकिन बच्ची को आज दिन में एयर एम्बुलेंस से दिल्ली शिफ्ट किया जाना था लेकिन शिफ्टिंग से पहले ही इलाज के दौरान मौत हो गई। इस हादसे के बाद सांसद रीता बहुगुणा जोशी के परिवार का बुरा हाल है।

चिरंतन न्यूज़ के लिए विकास कुमार निषाद की रिपोर्ट

Leave a Reply