Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

सस्पेंस थ्रिलर और रोमांच से भरपूर आ रही है वेब सीरीज ‘कहानीबाज़’

मुंबई

हम बात करे मॉडलिंग की या एक्टिंग की , समाचार वाचन या एंकरिंग की , नील सिवाल ने मनोरंजन उद्योग में नाम और प्रसिद्धि अर्जित करने का कोई मौका नई छोड़ा और उनकी यही विशेषता उन्हें दूसरों से अलग बनाती है। नील सिवाल, जिनका जन्म 9 जून 1986 को भारत की सांस्कृतिक राजधानी कोलकाता में हुआ था और उन्होंने एक मॉडल के रूप में कम उम्र में अपना करियर शुरू किया और बाद में उन्होंने एक उपलब्धि के रूप में काम किया। इतना ही नहीं, उन्होंने 10 साल तक न्यूज रीडर और एंटरटेनमेंट एंकर के रूप में भी काम किया।

मनोरंजन उद्योग में उनकी रुचि को जानने के बाद, उन्हें अपनी प्रसिद्धि म्यूजिक फितूर के अपने प्रसिद्ध संगीत वीडियो “क्यूँ हो गयी जुदा” से मिली। जिसमें प्रसिद्ध शो “तारक मेहता का उल्टा चश्मा ” के पूर्व सहयोगी निर्देशक “जितेंद्र सिंह तोमर” ने किया गीत का निर्देशन , अनुराग मौर्य ने दी अपनी आवाज़ , उर्मिला वरु रही संगीतकार जो म्यूजिक फितूर कंपनी की मालिक भी है और अनुपम मौर्य ने गीतकार के रूप में किया काम l यही नहीं नील सिवाल लगातार सफलता की ऊंचाइयों पर चलते गए। उन्होंने मुंबई और राजस्थान की प्रसिद्ध रिकॉर्ड लेबल म्यूजिक कंपनियों के साथ म्यूजिक वीडियो में भी काम किया।

आपको बता दें नील सिवाल ने अपने अभिनय से हमेशा लोगों का दिल जीता है । एक बार फिर जल्द ही नील सिवाल आ रहे हैं एक ऐसी वेब सीरीज को लेकर जिसमें उन्होंने मुख्य किरदार के तौर पर काम किया है और उनके साथ अभिनेत्री है रब्बी तरन्नुम । नील सिवाल का यह किरदार हमेशा लोगों को याद रहेगा।  सस्पेंस थ्रिलर और रोमांच से भरपूर आ रही है वेब सीरीज ‘कहानीबाज़’ । जिसका निर्माण म्यूजिक फितूर और जे.एस.टी फिल्म्स द्वारा किया गया है।

यह कहानी एक अच्छे कहानीकार पर आधारित है। इसमें निर्देशक जितेंद्र सिंह तोमर और एसोसिएट निर्देशक है सुशांत दास और वहीं मुम्बई से छायाचित्र निर्देशक है त्रिलोक वैष्णव और उनके साथ एसोसिएट है चंदन शर्मा l आपको बता दे कहानीबाज़ की शूटिंग काफी ज्यादा जयपुर में की गई है और फिलहाल अभी भी इसकी शूटिंग जयपुर में चल रही है। जल्दी ही ये वेब सीरीज दर्शकों को डिजिटल प्लेटफॉर्म के माध्यम से बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी।

आपको बता दे नील सिवाल 12 साल तक मनोरंजन उद्योग से दूर थे लेकिन उनके एक टिक टोक वीडियो ने उनकी ज़िंदगी मे चार चांद लगा दिए, जो 2019 में खूब वायरल हुआ और फिर सफलता उनके कदम चूमती गई और अब नील सिवाल वेब सीरीज के साथ-साथ म्यूजिक वीडियो पर भी काम कर रहे हैं। तो ऐसी है नील सिवाल की सफलता की कहानी।

Leave a Reply