Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

माकड़ोन तराना नगर के प्रमुख मार्गो में शुमार भैरव महाराज से माहेश्वरी धर्मशाला तक के मार्ग के लिए क्षेत्रवासियों ने विधायक सांसद नगर परिषद अध्यक्ष एवं पार्षदों ने कई बार प्रयास किया लेकिन इस मार्ग को बनने में अर्चना लगातार आती रही 10 वर्ष बाद यह मार्ग अब 20 लाख89 हजार रुपए की लागत से बनाने के लिए नगर पंचायत को तकनीकी स्वीकृति मिल चुकी है पिछली परिषद में या मार्ग का ठेका इंदौर के एक ठेकेदार ने ऑनलाइन लिया था .

इसे भी पढ़े : मोदी मंत्रिमंडल के विस्तार की तैयारी, ज्योतिरादित्य सिंधिया या गणेश सिंह जैसे नए चेहरों को मिल सकती है जगह

ठेका लेने के पश्चात ठेकेदार को कैंसर जैसे भयानक रोकने पीड़ित कर दिया इस कारण ठेका निरस्त करके पुनः प्रक्रिया प्रारंभ की गई भारतीय जनता पार्टी के पूर्व पार्षद अशोक वक्त ने इस मार्ग की जब जानकारी नगर परिषद सीएमओ सीएस जाट एवं उपयंत्री राहुल जैन से लिखित में चली गई तो उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि भैरव महाराज से माहेश्वरी धर्मशाला का मार्ग सीसी शीघ्र बनेगा तकनीकी स्वीकृति प्राप्त हो चुकी है शीघ्र ही इसी सप्ताह में टेंडर लगाने की प्रक्रिया पूर्ण कर ली जावेगी .

क्षेत्र के रहवासी जगदीश राठी काका श्याम मित्तल उमेश जाजू किशन गेरा अखिलेश बढ़ाना रंजन गेरा गणेश गर्ग विजय बलदेवा ने इस संदर्भ में पिछले वर्ष भैरव महाराज से माहेश्वरी धर्मशाला मार्ग बनाने के लिए विधायक सांसद एवं नगर पालिका अध्यक्ष सीएमओ को अवगत कराया था भाजपा के अशोक वक्त ने बताया कि इस बार भी ऑनलाइन टेंडर होंगे शीघ्र ही यह कार्य करने हेतु पुणे पत्र नगर परिषद के प्रशासक को दिया गया है .

Leave a Reply