Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

शराब की दुकान पर दोनों हुए आमने-सामने


उज्जैन । जयसिंहपुरा क्षेत्र में रविवार दोपहर में एक विवाद के बाद युवक की गला रेत कर हत्या कर दी। घटना क्षेत्र में स्थित देसी शराब की दुकान के परिसर में हुई। हत्या करने के बाद आरोपी मौके से भाग निकला। पुलिस के अनुसार आरोपी और मृतक के बीच किसी बात को लेकर विवाद चला आ रहा था।

इसे भी पढ़े : सिटी प्रेस क्लब के द्वारा दीपावली मिलन समारोह का कार्यक्रम आयोजित किया।

जयसिंहपुरा निवासी रोहित पिता देवी सिंह माली 34 साल का जयसिंहपुरा क्षेत्र में रहने वाले भूरा माली से किसी बात को लेकर विवाद चला आ रहा था। रविवार को दोनों देसी शराब की दुकान आमने-सामने हो गए। इसी दौरान दोनों के बीच झगड़ा हुआ और भूरा माली ने चाकू निकालकर ताबड़तोड़ रोहित के गले पर हमला कर दिया। शराब दुकान में हुए झगड़े से मौके पर अफरा-तफरी मच गई। एक के बाद एक चाकू से गले पर हमला करने के बाद भूरा वहां से भाग निकला। सूचना मिलते ही क्षेत्र के लोगों ने अचेत अवस्था में शराब की दुकान में पड़े रोहित को तुरंत जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।


सूचना मिलते ही मौके पर महाकाल थाना प्रभारी अरविंद सिंह तोमर पुलिस बल के साथ तत्काल मौके पर पहुंच गए थे। वहीं दूसरी और रोहित की मौत की सूचना मिलते ही परिजन और रिश्तेदार जिला अस्पताल पहुंच गए। प्रारंभिक रूप से पुलिस को जानकारी मिली है कि रोहित और भूरा माली के बीच में पुराना विवाद चला आ रहा है। जिसके चलते भूरा ने रोहित की हत्या कर दी।

Leave a Reply