Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644


नवम्बर-15-2020



मुसीबत बताकर नहीं आती. वो कभी भी और कहीं से भी आ सकती है. सिडनी में ऐसी ही एक मुसीबत टीम इंडिया के सिर से टल गई, जब उसके टीम होटल से सिर्फ 30 किलोमीटर की दूरी पर एक प्लेन क्रैश हो गया. जो प्लेन क्रैश हुआ वो छोटा था लेकिन हादसा बड़ा हो सकता था. क्योंकि, क्रैश होने का बाद वो क्रोमर पार्क के जिस स्पोर्टिंग एरिया में गिरा वहं उस वक्त क्रिकेट और फुटबॉल के लोकल मुकाबले चल रहे थे. बता दें कि ये पूरी घटना शनिवार की है.


स्पोर्टिंग फील्ड पर क्रैश होकर गिरा प्लेन


क्रैश होकर प्लेन ठीक स्पोर्टिंग फील्ड पर लगे शेड के बगल में गिरा, जहां कुछ दर्जन भर लोग बैठकर लोकल मुकाबले का आनंद ले रहे थे.                                                                

प्लेन के गिरने के बाद मैच खेल रहे सभी खिलाड़ी इधर-उधर भागने लगे. क्रोमर पार्क क्लब के वाइस प्रेसीडेंट ग्रेड रॉलिन ने बताया कि मैंने बस खिलाड़ियों से इतना कहा कि वो भागें और वो दौड़ पड़े.


हादसे में किसी की जान नहीं गई


बताया जा रहा है कि प्लेन जिस वक्त दुर्घटनाग्रस्त हुआ उस वक्त उसमें 2 लोग सवार थे, जो फ्लाइंग स्कूल के बताए जा रहे हैं. प्लेन इंजन में खराबी की वजह से क्रैश हुआ. इस हादसे में किसी की जान नहीं गई और उसमें सवार दोनों लोगों को सिर्फ इंजरी हुई है.


टीम इंडिया के होटल से करीब 30 KM दूर प्लेन क्रैश ये पूरी घटना शनिवार को सिडनी ओलिंपिक पार्क से 30 किलोमीटर की दूरी पर घटी है. ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई टीम इंडिया जिस होटल में क्वारंटीन है वो भी इसी जगह पर है. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भारतीय क्रिकेट टीम को 3 वनडे, 3 T20 और 4 टेस्ट मैच की सीरीज खेलनी है. इस दौरे की शुरुआत 27 नवंबर से वनडे सीरीज के साथ होगी और इसका समापन अगले साल जनवरी में होगा.      

Leave a Reply