Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

मऊगंज वार्ड क्रमांक 2 हरिजन वस्ती मे व्याप्त समस्याओ को लेकर भाजपा बिधायक बैठें धरने मे

कांग्रेस ने कहा नगर में दो माह से है अंधेरा भ्रस्टाचार और अव्यवस्था को बढ़ावा देने के लिए वार्ड में अंधेरा के नाम पर दिया धरना

रीवा

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार नगर परिषद मऊगंज के वार्ड क्रमांक 2 हरिजन बस्ती मे अंधेरा,वार्ड भ्रमण में निकले मऊगंज बिधायक से पार्षद मानबती साकेत ने लगाया सीएमओ के ऊपर आरोप ,तो विधायक ने सड़़क मे तखत लगाकर शुरू किया अनसन,अभी तक नही पहुचे कोई अधिकारी, विधायक का फोन नही उठाया प्रभारी सीएमओ संतोष पाण्डेय, विधायक के साथ पार्टी कार्यकर्ता धरनास्थल मे मौजूद हैं।

इसे भी पढ़े : गहने साफ करने वाले गैंग ने उड़ा दिए लाखों के आभूषण


वहीं विधायक के धरने में बैठने की खबर पर ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष संजय तिवारी ने मऊगंज विधायक पर निशाना सांधते हुए कहा कि नगर में नवरात्रि से ही अंधेरा छाया हुआ था तब वह क्या देख रहे थे।

मऊगंज नगर परिषद में फर्जीवाड़े के आरोपी मुख्य नगर पालिका अधिकारी को बैठाकर भारी भरकम घपले घोटाले को लेकर चुप्पी सांध रखी है। अव्यवस्था और भ्रस्टाचार को बढ़ाने का प्रमाण है भाजपा विधायक का भ्रस्टाचारियों के खिलाफ कार्यवाही नही होना गरीबों के लिए बनाई गई प्रधानमंत्री आवास योजना भ्रस्ट अधिकारी कर्मचारियों के साथ मिलकर भाजपा विधायक के करीबी लोगो के अनैतिक लाभ व कमाई का जरिया बन चुका है।

इसे भी पढ़े : भाजपा द्वारा राज्यों के प्रभारी एवं सह- प्रभारियों की लिस्ट जारी

ऐसे में प्रभारी सी एम ओ संतोष पाण्डेय द्वारा फर्जीवाड़े के लिए पूर्व से हो रही खरीद फरोख्त पर रोक लगने से भाजपा विधायक खीझबस वार्ड में अंधेरा होने की बात को तूल देकर पूर्व की भांति प्रशासन में अनैतिक दबाब बाली राजनीति के सहारे एक बार फिर ड्रामाबाजी शुरू कर दिया है।


नगर परिषद का सबसे बड़ा हिस्सा घुरेहटा के कई वार्ड वर्षो से अंधकार में है। बिजली विभाग किसानों और आम जनता को मनमानी बिल थमा रहा।


नगर की चाक मोड़ की सड़क गड्ढो में तब्दील है। उसकी बात कभी नही किया और आज वार्ड दो में अंधकार का मुद्दा बनाकर वह सी एम ओ के खिलाफ धरना दे रहे हैं। जो अनुचित राजनैतिक दबाब में काम करने से साफ मना कर दिया है।


कांग्रेस अध्यक्ष श्री तिवारी ने कहा कि इस अनशन के पीछे के रहस्य को भाजपा का नेतृत्व भले न समझे लेकिन मऊगंज की जनता इस ड्रामेबाजी को भलीभांति समझ रही है।

Leave a Reply