Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

उज्जैन। इस्कॉन मंदिर के पीछे झुग्गी झोपड़ी़ में रहनेे वाले परिवार केे यहां बेटी अपने 2 साल के मासूम बच्चे को लेकर को मायके आई हुई थी । उसेे क्या् उसकेे बेटे यहां पर आकस्मिक मौत हो जाएगी । 2 साल का बेटा खेलतेे खेलते बाथरूम में चला गया और उसने पानी गर्म करने के लिए बाल्टी में रखी रॉड पकड़ ली।


पुलिस के मुताबिक इस्कॉन मंदिर के पीछे झुग्गी में रहने वाले जियाराम की बेटी सुमित्रा दो दिन पहले मायके आई थी। गुरुवार दोपहर करीब 12.30 बजे सुमित्रा घर के बाहर कपड़े फैला रही थी। घर में उसका दो साल का बेटा अक्षय खेलते-खेलते बाथरूम में चला गया। वहां बाल्टी में पानी गर्म करने के लिए रॉड लगा था। अक्षय ने रॉड पकड़ लिया। रॉड में उतरे करंट से वह चिपक गया। सुमित्रा घर के अंदर आई, तो बेटे को खोजने लगी।

इसे भी पढ़े : 12 लोगों को बेहोशी की हालत में छोड़कर नसबंदी करने वाले डॉक्टर हुए नदारद


वह बाथरूम में गई, तो बेटे को अचेत अवस्था में देख होश उड़ गए। बेटे को गोद में लेकर चीखते हुए वह बाहर भागी। शोर सुनकर आसपास के लोग आ गए। उनकी मदद से अक्षय को जिला अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।


बेटे का पोस्टमार्टम कराने के लिए सुमित्रा भी आई थी। अक्षय की बातें करते हुए वह जोर-जोर से रो रही थी। उसकी हालत देख वहां मौजूद लोगों की आंखें भी नम हो गईं। 

Leave a Reply