Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644
समानांतर चल रहा था सरकारी कार्यालय

इंदौर। जिला प्रशासन का छापा।बंसी ट्रेड सेंटर के एमपी ऑनलाइन पर छापा।बड़ी संख्या में मिली सरकारी फाइलें।एडीएम ,एसडीएम सहित निगम की टीम पहुंची कार्रवाई के लिए।शुभम जैन नामक व्यक्ति करता है कलेक्टर कार्यालय में दलाली।


जिला प्रशासन ने बुधवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए एक बहुमंजिला भवन में चल रहे समानांतर सरकारी कार्यालय का पर्दाफाश किया है।मौके से भारी मात्रा में सरकारी फाइलें जब्‍त की गई हैं। यहां एमपी आनलाइन का कार्यालय चल रहा था। मौके से करीब 500 फाइलें मिली हैं।इनमें सरकारी दस्‍तावेजों में हेराफेरी की भी आशंका है।


जानकारी के अनुसार दरअसल कलेक्‍टर मनीष् सिंह को इस बारे में गोपनीय शिकायत मिली थी। दोपहर एडीएम अजयदेव शर्मा, निगम उपायुक्‍त लता अग्रवाल सहित अन्‍य अफसरों की टीम गठित की गई।


इसे भी पढ़े : सुप्रीम कोर्ट ने कमिश्नर से कहा अर्णव को तत्काल करो रिहा


अफसरों ने बंसी ट्रेड सेंटर में एमपी आनलाइन सेंटर पर छापा मारा। ये कार्यालय शुभम जैन और विजय जैन का बताया जा रहा है। अफसरों ने यहां से नजूल, टीएनसीपी, नगर निगम, कलेक्‍टोरेट और आईडीए की बड़ी मात्रा में सरकारी फाइलें जब्‍त की।


अधिकारियों के अनुसार शुभम जैन कई भूमाफि‍या से जुड़ा हुआ है। सरकारी कार्यालयों में यह दलाली करता है। फाइलें यहां तक कैसे पहुंची इस संबंध में जांच की जा रही है।

Leave a Reply