Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

अंबेडकरनगर। आग की लपटों में घिरकर पल भर में सब कुछ स्वाहा कर देने की अनुभूति हर कीमत पर करा देने वाला यह दृश्य थाना जहांँगीरगंज क्षेत्र के हरदियांँ गांँव में स्थित एक आशियाना का है। जहांँ बेखौफ दबंगों ने विवादित जमीन के एक मसले में उत्पात मचाने के उपरांत बीते रविवार को दिन के उजाले में पीड़ित हरिलाल गोंड के उक्त आशियाने को जबरन आग के हवाले कर दिया।

घटना में पीड़ित पक्ष द्वारा स्थानीय पुलिस की संदिग्ध भूमिका पर उठाए गए सवालों वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद क्षेत्राधिकारी स्तरीय जांँच में आगजनी की घटना को सत्यता पर रखा गया ऐसे में घटना के प्रमुख आरोपी शिवबालक के विरुद्ध पुलिस ने आगजनी के अलावा पीड़ितों के साथ सार्वजनिक तौर पर किए गए गाली गलौज की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया।

इसे भी पढ़ें : अपने ही एड की वजह से एक बार फिर सुर्खियों में आई टाटा समूह की कंपनी तनिष्क

बाकी कथित स्थितियों में स्थानीय पुलिस की भूमिका पर उठाए गए सवालों को पूर्णविराम देने के लिए थाने के अंदर पीड़ित के द्वारा पुलिसिया पक्ष में खड़ा होकर बयान देने वाला वीडियो बना तो वह भी सोशल मीडिया पर फैल गया।कुछ भी हो पढ़े लिखे समाज के बीच पहुंचा दो विरोधाभासी वायरल वीडियो घटना में कोई इत्तेफाक नहीं रखता।इस संबंध में थानाध्यक्ष नागेंद्र सरोज ने बताया कि मुकदमा पंजीकृत कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

अम्बेडकरनगर से विकास कुमार निषाद की रिपोर्ट

Leave a Reply