Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

माकड़ोन माकड़ोन नगर में लॉकडाउन के बाद इस शनिवार हाट बाजार की रौनक लोटी दीपावली पर्व को देखते हुए इस बाजार में शैली फुंदा हरफूल मवेशी सजाने की दुकानें लगी इसके अलावा रंगोली रंग बेलों के सींग रंगने के ऑयल पेंट की दुकानें आज सजी हुई देखने को मिली वही नगर निकाय द्वारा दुकानों को मेन रोड से पीछे नहीं हटाने कारण रोड पर जाम की स्थिति बन गई .

 

से भी पढ़े : कांग्रेसी एवं विपक्षी शासित राज्यों में लग रहा पटाखों पर प्रतिबंध

डिवाइडर के पास से ठेले वालों को दुकान देने के कारण आने जाने में बहुत परेशानी आई प्रशासन प्रशासक पुलिस प्रशासन द्वारा बैरिकेड लगाए गए थे लेकिन हाट बाजार में भी दो पहिया वाहन ट्रक ट्रैक्टर बाजार में भीड़ होने के बावजूद दिनभर चले इनको रोकने वाला कोई नहीं था मेन रोड पर अभी भी प्रशासन का ध्यान दिलाने के बावजूद अभी तक बैंक के नीचे कम प्लेस के सामने मोटरसाइकिल खड़ी होना बंद नहीं हो रही है.

प्रशासन बिल्कुल ध्यान नहीं दे रहा है सिर्फ मानिटरिंग करके खानापूर्ति कर रहे हैं इसी तरह सब्जी बाजार की भी हालत खराब है एक एक सब्जी की दुकान लगाने वाले के यहां आप जा कर देखिए दुकान का कोई भी मापदंड नहीं है 20 20 फिट के तंबू लगे हैं इसके बावजूद भी उनको जगह कम पड़ती है ना तो यह सब्जी बाजार वाले प्रशासन की सुनने को तैयार है ना खुद इस बारे में सोचने को तैयार है प्रशासक को चाहिए  सब्जी वालों की एक मीटिंग लेकर उनकी समस्या देखे तथा अपनी भी बात इनके सामने रखें इनकी समस्या भी सुने पुलिस प्रशासन भी ध्यान दें यह सब व्यवस्था को शीघ्र व्यवस्थित किया जाए अन्यथा आने वाले दिनों में बहुत परेशानी का सामना उठाना पड़ेगा जिससे व्यापारियों के साथ आम नागरिक भी परेशान होंगे .

Leave a Reply

%d bloggers like this: