Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

 

4 बच्चों का बाप , जिसकी दो लड़की और दो लड़के है।

छात्रा को दवा के नाम पर नींद की गोलियां खिलाई

प्रतापगढ़ जनपद के पट्टी तहसील क्षेत्र के एक कलयुगी बाप ने अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किया सूचना पर पहुंची पुलिस ने कलयुगी बाप को लिया हिरासत में, कार्यवाही का दिया भरोसा।प्रतापगढ़ जनपद के पट्टी क्षेत्र अंतर्गत थाना कंधई ग्राम भौसिया में कलयुगी बाप ने किया नाबालिग बेटी से दुष्कर्म।

इसे भी पढ़े : थोक विक्रेता 250 क्विंटल तथा फुटकर विक्रेता 20 क्विंटल तक प्याज का भण्डारण कर सकते हैं।

घटना आज सुबह 7:30 बजे की है, दरिंदे बाप ने मासूम बच्ची उम्र 11 वर्ष कक्षा 5 की छात्रा को दवा के नाम पर नींद की गोलियां खिलाई और बनाया हवस का शिकार, 40 वर्षीय युवक जो 4 बच्चों का बाप है। जिसकी दो लड़की और दो लड़के है। कुछ वर्ष पहले उपरोक्त की बीवी का देहांत हो चुका है।

घटना करते देख पड़ोसियों ने पकड़ लिया ।और जमकर की धुनाई। घटना की सूचना मिलने पर कंघई पुलिस ने दुराचारी बाप को लिया कब्जे में, और पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया। घटना की बाबत इंस्पेक्टर कंधई तुषार दत्त त्यागी ने बताया कि ,युवक को कब्जे में लेकर विधिक कार्यवाही की जा रही है।मेडिकल के बाद आरोपी के खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई।

चिरंतन न्यूज़ के लिए विकास कुमार निषाद की रिपोर्ट

Leave a Reply

%d bloggers like this: