Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644
पीड़ित ने लगाया आरोप

सतना।देशभक्ति जन सेवा के सिध्दांत पर कार्य करने वाली पुलिस जो कि हमेशा जन सेवा को ही अपना कर्तव्य समझती है ।लेकिन कुछ लोग वर्दी को पहनने के बाद भी अपनी आदतों से बाज नही आते ।मामला सतना जिले के महिला थाने का जहा का आरक्षक सतेंद्र सिंह जो कि अपनी मनमानी रवैया के लिए जाना जाता है।

ग्राम दिदोध थाना कोठी के निवासी भूपेंद्र त्रिवेदी ने महिला थाने में पदस्थ सतेंद्र सिंह पर पैसे मांगने का आरोप लगाया है ।श्री त्रिवेदी ने बताया कि हमारे भाई का एक मामला महिला थाने में है ।जिस विषय मे पूर्व में महिला थाने का आरक्षक सतेंद्र सिंह 50 हजार रुपये लिया था ।मामला के सम्बन्ध में ओर अब एक लाख रुपये मांग रहा है।

पीड़ित ने कहा कि आये दिन उक्त आरक्षक के द्वारा हमे परेशान किया जाता है खैर मामला जो भी है उक्त विषय बड़े जांच का विषय है ।वही दूसरी ओर सूत्रों का भी यह कहना है कि महिला थाने का आरक्षक सतेंद्र सिंह विगत कई वर्षों से महिला थाने में पदस्थ है जिसके चलते यहां वह अपनी मनमानी, जेब गर्म करता है ।

इसे भी पढ़े : सतना फायर विभाग द्वारा HDB फाइनेंशियल सर्विसेज,रीवा रोड को तालाबंद किया गया

ऐसे वर्दी की इज्जत को ग्रहण लगाने वाले आरक्षक के ऊपर त्वरित कार्यवाही होनी चाहिए हालांकि जिला पुलिस कप्तान अपने निष्पक्ष कार्यवाही के लिए जाने जाते और पूरा विश्वास है कि उक्त विषय को अपने संज्ञान में लेते हुए जांच कर कार्यवाही करेंगे सतना जिले से सलिल कुमार नामदेव की रिपोर्ट

Leave a Reply