Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

  •  थाने पर शिकायत करता फरियादी।

  • शिकायत करने थाने पहुंचे मछुआरे।


शाजापुर। मछली पकडऩे का जाल निकालने की बात पर मत्स्य समिति के अध्यक्ष और उसके पुत्र ने मछुआरों के साथ गाली-गलौच कर मारपीट की, जिसकी शिकायत पुलिस थाना कोतवाली पर पीडि़तों द्वारा की गई है। शुक्रवार शाम करीब 5 बजे फरियादी मुकेश केवट अपने परिवार और अन्य मछुआरों के साथ शाजापुर कोतवाली थाने पहुंचा और यहां शिकायती आवेदन देकर बताया कि वह भोईवाड़ा क्षेत्र का रहने वाला है और चीलर बांध से मछली पकडऩे का काम करता है, लेकिन समिति का अध्यक्ष मनीष अपने पिता बाबूलाल पिता मांगीलाल और भाई राजेश के साथ मिलकर मछली पकडऩे में धांधली कर रहे हैं।

शिकायत करने थाने पहुंचे मछुआरे।

साथ ही मछली पकडऩे वाले समिति के अन्य लोगों के साथ गाली-गलौच कर मारपीट कर रहे हैं। फरियादी मुकेश केवट ने बताया कि जाल निकालने की बात पर उसके साथ बाबूलाल, राजेश और मनीष ने गाली-गलौच कर मारपीट की और अब जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। मुकेश ने आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किए जाने की मांग की है।


मनमाने ढंग से बेच रहे मछली, हिसाब मांगने पर विवाद

इसे भी पढ़े : धोखाधड़ी, जालसाजी और तमाम दूसरे आपराधिक कृत्य के मामला में आम्रपाली ग्रुप के निदेशक अनिल शर्मा और शिव प्रिया गिरफ्तार

फरियादी मुकेश केवट के साथ थाने पहुंचे मछुआरे बिहारीलाल ने बताया कि बाबूलाल के पुत्र मनीष को चीलर बांध मत्स्य समिति का अध्यक्ष बनाया गया है। मनीष के अध्यक्ष बनने के बाद से ही वह अपने पिता बिहारीलाल और भाई राजेश के साथ मिलकर मछली पकडऩे में घपला कर रहे हैं। मनीष और बाबूलाल रात के समय मनमाने ढंग से मछली पकडक़र बेच रहे हैं और जब इस बात का उनसे हिसाब मांगा जाता है तो वह गाली-गलौच कर मारपीट करते हैं।

इसे भी पढ़े : महिला और युवक को अवैध संबंध के शक में खूंटे से बांधकर पीटा,और दोनों का आधा सिर मुंडवाकर गांव में घुमाया

आरोपियों का कहना है कि यदि उनके काम में दखल दिया तो वह सबको ट्रैक्टर से कुचल देंगे। वहीं आरोपी कहता है कि उसका पुत्र पुलिस में है, ऐसे में पुलिसकर्मी उसका कुछ भी नही बिगाड़ सकते। इसीके साथ अन्य मछुआरों से जबरिया ढंग से मनमाना जुर्माना भी वसूल किया जा रहा है। मछुआरों ने मामले में कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

Leave a Reply