Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

दुकान का ताला तोड़कर अज्ञात चोर कमरे में घुसे और दीवाल में नकब लगाकर बर्तन की दुकान में घुस गए

लाखों रुपए की नगदी, सोने चांदी के आभूषण के साथ ही दुकान में रखा कीमती बर्तन व सामान बीती रात अज्ञात चोर चोरी कर चंपत हो गए।

अंबेडकरनगर। मालीपुर थाना क्षेत्र में चोरियों की बाढ़ आ गई है और पुलिसकर्मी कुम्भकर्णी नीद में सो रहे हैं। रात्रि गस्त व पिकअप ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों के तैनाती के बीच मालीपुर बाजार निवासी बर्तन व्यवसायी हरिराम के दुकान में बगल की दुकान से नकब लगाकर लाखों रुपए की नगदी, सोने चांदी के आभूषण के साथ ही दुकान में रखा कीमती बर्तन व सामान बीती रात अज्ञात चोर चोरी कर चंपत हो गए। जब दुकानदार की पत्नी ने साफ सफाई के लिए दुकान खोला अंदर का नजारा देखकर बेसुध होकर गिर पड़ी।

इसे भी पढ़े : दुष्कर्म के आरोपियों को पुलिस नही कर रही गिरफ्तार

सूचना पर पहुंचे 112 डायल पुलिसकर्मियों ने जांच पड़ताल किया और थाना में तहरीर देने का आदेश देकर चले गए। बिदित हो कि हरिराम स्थानीय बाजार में पोस्ट ऑफिस के सामने किराए के कमरे में बर्तन आदि की दुकान चलाता है। बीती रात को बगल की सब्जी की दुकान का ताला तोड़कर अज्ञात चोर कमरे में घुसे और दीवाल में नकब लगाकर बर्तन की दुकान में घुस गए।

बर्तन की दुकान में रखा आलमारी तोड़कर उसमें रखा एक लाख पच्चीस हजार की नगदी, लाखो रुपये के सोने चांदी के आभूषण व कीमती बर्तन लेकर फरार हो गए। लगातार हो रही चोरियों से दुकानदारों में भय का माहौल है। दुकानदार व उसकी पत्नी का रो रोकर बुरा हाल है। थानाध्यक्ष विवेक वर्मा ने बताया कि जांच कर कार्यवाही की जा रही है।

पुलिस की निष्क्रियता से थानाक्षेत्र में चोरियों की बाढ़ आ गई है। अभी सप्ताहभर पहले मंसूरपुर मुख्य मार्ग के किनारे दो घरों में हुई चोरियों में अभी मुकदमा तक दर्ज नही हुआ इधर बाजार में घनी आबादी के बीच अज्ञात चोरों ने नकब लगाकर लाखो रुपये की नगदी समेत सोने चांदी के जेवरात और कीमती बर्तन उठा ले गए। इसी बाजार तिराहे पर 112डायल व पिकेट ड्यूटी पर रात भर पुलिसकर्मियों की तैनाती रहती है। अब सवाल यह है कि मुख्य मार्ग पर स्थित दुकान का ताला तोड़ा गया।

अज्ञात चोर सामान लेकर मुख्य सड़क से ही गये गये होंगे तो यहाँ तैनात पुलिसकर्मी क्या कर रहे थे। यही नही लॉक डाउन के दौरान ही इसी दुकान के बगल के दुकानदार रामपाल व दो अन्य का ताला तोड़ चोरी का असफल प्रयास किया गया था। क्षेत्र में हुई दर्जनों चोरियों का खुलासा करने में पुलिस बिफल साबित हो रही है।

Leave a Reply