Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

पंचायत भवन की भूमि का प्रस्ताव किस आधार पर किया गया

भूमि का चिन्हांकन कराए बगैर निर्माण कार्य कैसे प्रारंभ

अंबेडकर नगर घूर गड्ढे की भूमि में पंचायत भवन का निर्माण कार्य कराए जाने का आरोप लगाते हुए शिकायत उच्चाधिकारियों से की गई है।मामला जिले के जहांगीरगंज विकासखंड के करौली लाठौरी गांव का है।गांव निवासी संतबक्स वर्मा ने उच्चाधिकारियों को शिकायत ही पत्र प्रेषित कर दर्शाया है कि ग्राम पंचायत में पंचायत भवन का निर्माण घूर गड्ढे की भूमि में कराया जा रहा है।ऐसे में सवाल यह उठता है कि पंचायत भवन की भूमि का प्रस्ताव किस आधार पर किया गया और भूमि का चिन्हांकन कराए बगैर निर्माण कार्य कैसे प्रारंभ करा दिया गया।

इसे भी पढ़े : दुष्कर्म के आरोपियों को पुलिस नही कर रही गिरफ्ता

इस संबंध में ग्राम प्रधान हरि श्याम वर्मा ने बताया कि ग्राम पंचायत में पंचायत भवन का निर्माण कार्य गलती से घूर गड्ढे की भूमि में कराया गया है।वही एडीओ पंचायत रवि प्रकाश श्रीवास्तव ने बताया कि उन्होंने बुधवार को ही ज्वाइन किया है,मामले की शिकायत प्राप्त हुई है जांच करा कर आवश्यक कार्रवाई सुनिश्चित कराई जाएगी।वही क्षेत्रीय लेखपाल रमेश कन्नौजिया ने बताया कि जिस स्थान पर मेरे द्वारा पैमाइश की गई थी उसके इतर पंचायत भवन का निर्माण कार्य कराया गया है।

अंबेडकर नगर से विकास कुमार निषाद की रिपोर्ट

Leave a Reply