Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644
पीडि़ता ने न्याय के लिए एसडीओपी से लगाई गुहार
परिवार के साथ शिकायत करने पहुंची पीडि़ता

शाजापुर। सुनेरा पुलिस द्वारा दुष्कर्म के आरोपियों को गिरफ्तार नही किए जाने से उनके हौंसले बुलंद हो गए हैं और वे अब समझौते लिए फरियादी पर अनैतिक ढंग से दबाव बना रहे हैं। आरोपियों के आतंक से परेशान पीडि़ता ने अपने परिवार के साथ शाजापुर पहुंचकर एसडीओपी दीपा डोडवा से न्याय की गुहार लगाई है।

साथ ही सुनवाई नही होने पर धरना आंदोलन की चेतावनी भी दी है। ग्राम सुनेरा निवासी दुष्कर्म पीडि़ता अपने परिवार के साथ गुरुवार दोपहर को शाजापुर एसडीओपी कार्यालय पहुंची और शिकायती आवेदन सौंपकर बताया कि 20 सितंबर 2020 को सुनेरा पुलिस ने आरोपी सुखराम धाकड़, दिनेश पिता मदन धाकड़, धर्मेंद्र भंडारी पिता राधेश्याम, महेश पिता जालमसिंह के खिलाफ धारा 376 (2), 506 एवं लैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज किया था, लेकिन प्रकरण दर्ज होने के बाद भी पुलिस द्वारा अब तक आरोपियों को गिरफ्तार नही किया गया है ।

जिसके कारण वे समझौता करने के लिए दबाव बना रहे हैं। पीडि़ता ने बताया कि आरोपी धमकी दे रहे हैं कि यदि समझौता नही किया तो जान से खत्म कर देंगे। पीडि़ता की शिकायत पर एसडीओपी ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है।
एसपी कार्यालय के बाहर बैठी रही पीडि़ता।


सुनेरा पुलिस द्वारा आरोपियों की गिरफ्तारी नही किए जाने से परेशान होकर पीडि़ता अपने परिवार के साथ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची, लेकिन यहां सुबह 11 बजे से लेकर 3 बजे तक बैठे रहने के बाद भी साहब ने मुलाकात नही की।

पीडि़ता ने बताया कि पुलिस अधीक्षक से मुलाकात नही होने के बाद उसने एसडीओपी को शिकायती आवेदन देकर कार्रवाई किए जाने की मांग की है। पीडि़ता ने बताया कि आरोपियों से उसकी जान को खतरा है, यदि पुलिस उन्हे शीघ्र ही गिरफ्तार नही करेगी तो वे उसे नुकसान पहुंचा सकते हैं। पीडि़ता ने आरोपियों की गिरफ्तारी नही होने पर धरना करने की बात भी कही है।

Leave a Reply