Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

जलालपुर अंबेडकर नगर। डायरेक्टर, निर्देशक व समाजसेवी रामलाल देवर्षि ने पत्नी रेखा देवी संग ऑनलाइन मनाया करवा चौथ का त्यौहार।
डायरेक्टर, निर्देशक व समाजसेवी रामलाल देवर्षि और उनकी पत्नी रेखा देवी ने व्रती महिलाओंं की दी करवा चौथ की शुभकामनाएं।


फिल्म डायरेक्टर व समाजसेवी रामलाल देवर्षि ने बुधवार को दिल्ली से ऑनलाइन वीडियो कॉल के माध्यम से करवा चौथ मनाया ।इस अवसर पर उनका पूरा परिवार जलालपुर अम्बेडकर नगर में था। समाजसेवी रामलाल देवर्षि ने बताया कि मान्यता है कि सुहागन महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र और वैवाहिक सुख के लिए रखती हैं तो वहीं कुंवारी लड़कियां यह व्रत सुयोग्य जीवनसाथी पाने के लिए रखती हैं। यह व्रत न केवल सुहागन महिलाओं के लिए बल्कि कुंवारी लड़कियों के लिए भी विशेष होता है। इस दिन कुंवारी लड़कियां भी सुयोग्य जीवनसाथी पाने के लिए व्रत रखती हैं।


डायरेक्टर रामलाल देवर्षि ने बुधवार को अपनी पत्नी रेखा देवी के साथ करवा चौथ ऑनलाइन सेलिब्रेट किया।साथ में बच्चे भी बड़े प्रसन्न मुद्रा में नज़र आए। डायरेक्टर रामलाल देवर्षि पत्नी रेखा देवी के सामने खड़े थे । और पत्नी पूजा की थाली लिए पति की आरती उतारते नजर आई।दोनों काफी प्रसन्न दिख रहे थे।पत्नी रेखा देवी ने बताया कि हम हर साल बहुत उत्साह से करवा चौथ मनाते है।


छोटी देवरानी सरिता देवी भी अपने पति ने अपने पति अशोक की फोटो देखकर पूजा किया ।
इस अवसर पर शालिनी निषाद , मोनिका निषाद , सुनैना निषाद , सलोनी निषाद, आदि उपस्थिति रहे।

Leave a Reply