Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644
अपने बच्चे के साथ शिकायत करने पहुंचा पीडि़त

शाजापुर। बैंक उपभोक्ता के खाते से अज्ञात व्यक्ति ने 10 हजार की रकम निकाल ली है, जबकि बैंक एटीएम कार्ड उसके पास ही था। मामले में खाताधारक बालक के पिता ने सायबर सेल में शिकायत करने के साथ ही सीएम हेल्पलाइन पर भी शिकायत दर्ज कराई है।

 

ग्राम नारायणगांव निवासी बहादुरसिंह ने बुधवार को सायबर सेल कार्यालय में दिए शिकायती आवेदन में बताया कि उसके पुत्र विशाल का मगरिया बैंक शाखा टंकी चौराहा शाजापुर में खाता है, जिसके एटीएम से अज्ञात बदमाश द्वारा 1 नवंबर 2020 को 10 हजार रुपए की राशि निकाल ली गई है। जबकि एटीएम कार्ड उसके पास ही है।

इसे भी पढ़े : फोन पे से रुपए ट्रांसफर करना महंगा पड़ा

बहादुरसिंह ने बताया कि वह मामले की शिकायत करने लालघाटी थाने पर गया था, लेकिन वहां आवेदन लेने से इनकार कर दिया गया। वहीं मगरिया बैंक शाखा के प्रबंधक भी मामले में सुनवाई नही कर रहे हैं। पीडि़त ने शिकायती आवेदन देकर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई किए जाने और रुपए दिलाए जाने की मांग की है।

समाजसेवी के सहयोग से हुई शिकायत

अज्ञात व्यक्ति द्वारा एटीएम से रुपया निकाले जाने से परेशान ग्राम नारायणगांव निवासी बहादुरसिंह और उसका परिवार बीते तीन दिनों से मगरिया बैंक शाखा के चक्कर लगा रहा था, लेकिन उसकी सुनवाई करने वाला कोई नही मिला। इसी दौरान समाजसेवी दिनेश केलकर का अपने निजी कार्य से बैंक जाना हुआ और उन्होने बहादुरसिंह को परेशान होता देखकर उसकी मदद की और इसके बाद आवेदन लिखवाकर सायबर सेल, बैंक शाखा प्रबंधक को दिया।

केलकर ने बताया कि बैंक प्रबंधक मामले में जानकारी देने से मना कर रहे हैं जिसके चलते सीएम हेल्पलाइन पर भी शिकायत की गई है। साथ ही अभिनव श्रीवास्तव के माध्यम से आरबीआई में ऑनलाइन शिकायत दर्ज कराई गई है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: