Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

 

पति उसे मैचिंग की साड़ी, लिपस्टिक, चूड़ी और मेकअप का सामान नहीं दिलवाते

गैस सिलेंडर खत्म हो जाता है तो लकड़ी पर खाना बनाने के लिए दबाव डालते हैं।

इसलिए वह पति के खिलाफ कानूनी कार्रवाई चाहती थी

से भी पढ़े : महिला को जबरन बना दिया गया किन्नर

यूपी पुलिस के पास कभी-कभी ऐसे मामले पहुंच जाते हैं कि वह समझ ही नहीं पाती इसे कैसे सुलझाया जाए। वाराणसी के पास चंदौली में महिला हेल्प डेस्क के पास एक स्थानीय महिला ऐसी शिकायत लेकर पहुंची कि वहां मौजूद अधिकारी सोच में पड़ गए। बाद में महिला को किसी तरह समझाकर वापस भेजा गया।शिकायतकर्ता महिला ने अपने पति पर आरोप लगाया कि उसके पति उसे मैचिंग की साड़ी, लिपस्टिक, चूड़ी और मेकअप का सामान नहीं दिलवाते हैं।

मिलती जुलती इमेज

इसलिए वह पति के खिलाफ कानूनी कार्रवाई चाहती थी। महिला चंदौसी मझवार रेलवे स्टेशन के पास कॉलोनी में रहती है।महिला का आरोप है कि पति का व्यवहार भी ठीक नहीं है।उसने पुलिस में आरोप लगाया कि पति उसकी जरूरतें पूरी नहीं करते हैं। कई बार वह आनाकानी करते हैं।

साड़ी से मैचिंग की साड़ी चूड़ी, बिंदी नहीं लाते। जब गैस सिलेंडर खत्म हो जाता है तो लकड़ी पर खाना बनाने के लिए दबाव डालते हैं।महिला की इस अजीबोगरीब शिकायत को सुनने के बाद वहां पर तैनात महिला पुलिसकर्मी परेशान हाे गई। बताया जाता है कि बाद में शिकायत लेकर आई महिला को पुलिस कर्मियों ने काफी समझाया बुझाया लेकिन महिला कार्रवाई करने पर अड़ रही। बाद में महिला मानी और घर वापस चली गई।

मिलती जुलती इमेज

आंबेडकर नगर से विकास कुमार निषाद की रिपोर्ट

Leave a Reply

%d bloggers like this: