Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

संभवतः बैंक में रुपया जमा कराने के लिए पहुंचे थे परंतु लेट होने से बैंक में केश जमा नहीं हो पाया

उज्जैन ।बिना किसी सुरक्षा के माइक्रो फाइनेंस कंपनी के एजेंट बैंक के बाहर पैसा जमा करवाने के लिए खड़े हुए थे लेकिन लेट होने के कारण बैंक में पैसा जमा नहीं हुआ इधर माधव नगर पुलिस को सूचना मिली तो एजेंट को रुपए सहित थाने में लेकर आए जहां पर जांच की जा रही है।

फिलहाल नगदी औरके तौर पर 17 लाख 67 हजार 330 रूपये कलेक्शन एजेंटों के पास से मिले हैं, मामले में एजेंटों ने पुलिस को बताया कि आसपास के क्षेत्रों से कलेक्शन कर रकम लाए थे तथा एक साथ बैंक के बाहर एकत्रित हुए थे संभवतः बैंक में रुपया जमा कराने के लिए पहुंचे थे परंतु लेट होने से बैंक में केश जमा नहीं हो पाया ।

माधव नगर थाना प्रभारी दिनेश प्रजापति ने बताया कि फिलहाल इतनी नकदी बिना सिक्योरिटी कंपनी के एजेंट लोग बैंक के बाहर लेकर खड़े थे, यह सुरक्षा की दृष्टि से उचित नहीं ,कारवाई के माध्यम से हम सभी कंपनी के एजेंटो को यह संदेश भी देना चाहते हैं, कि बड़ी रकम हो तो सुरक्षा का भी ख्याल रखें।

फिलहाल अभी तक पूछताछ में संबंधित एजेंटो ने कोई खास जवाब नही दिया न ही ऐसा कोई संतुष्टि पूर्वक कागजात नहीं प्रस्तुत कर पाए है!!

एसपी के निर्देशन में एक अन्य कार्रवाई में देवास रोड स्थित डिवाइन वैली में स्पा सेंटर एवं कैफे हाउस पर भी  माधव नगर थाना प्रभारी ने टीम के साथ सर्चिंग की तथा व्यवस्था सुधारने के निर्देश दिए।

Leave a Reply