Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

पुलिस ने गांव पहुंचकर उसके घर दबिश देकर विनोद को गिरफ्तार कर लिया

अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा

अम्बेकरनगर/बसखारी। घर में घुसकर जानलेवा हमले के मामले में हंसवर थाना पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। जानकारी के अनुसार हंसवर थाना अंतर्गत दौलतपुर गांव निवासी विनोद कुमार व अर्जुन गुप्ता के बीच एक पेड़ को लेकर विवाद चला आ रहा था।

इसे भी पढ़े : वोटिंग के बीच सुमावली में चली गोली,


बताया जाता है कि 3 अगस्त को विनोद अपने साथियों के साथ पेड़ काटने लगा। इस पर जब अर्जुन पक्ष ने विरोध किया तो आरोप के अनुसार विपक्षियों ने अर्जुन पक्ष पर हमला बोल दिया। इसमें अर्जुन, उसके पुत्र राहुल, पत्नी निर्मला को चोटें आईं। बाद में पुलिस ने निर्मला की तहरीर पर विनोद, अनिरुद्ध, विशाल, विवेक व रामविनय के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया।


एसओ हंसवर प्रदीप सिंह ने बताया कि सोमवार सुबह मुखबिर से सूचना मिली कि एक आरोपी विनोद घर पर मौजूद है। इस पर पुलिस ने गांव पहुंचकर उसके घर दबिश देकर विनोद को गिरफ्तार कर लिया। बाद में उसे जेल भेज दिया गया। बताया कि अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

आंबेडकर नगर से विकास कुमार निषाद की रिपोर्ट

Leave a Reply