Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644
चिराग पासवान की भूमिका पर उठाया सवाल

पटना। मोदी सरकार में मंत्री रहे एलजेपी के संस्थापक रामविलास पासवान का पिछले महीने इलाज के दौरान नई दिल्ली में निधन हो गया था। इसके बाद से ही उनकी मौत पर राजनीति का दौर जारी है।

 

चिराग पासवान

बिहार में जारी विधानसभा चुनाव के बीच लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की मौत पर एक बार फिर से राजनीति शुरू हो गई है। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी की पार्टी हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा ने रामविलास पासवान की मौत की न्यायिक जांच की मांग की है। पार्टी प्रवक्ता दानिश रिजवान ने इस मामले को लेकर प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी को पत्र लिखा है।

दानिश रिजवान ने कहा कि रामविलास पासवान के निधन से सभी को दुख है, पर चिराग पासवान खुश हे। केंद्रीय मंत्री होने के बावजूद रामविलास पासवान का मेडिकल बुलेटिन क्यों नहीं जारी किया गया। दानिश ने पूछा कि आखिर कौन है जो मेडिकल बुलेटिन जारी करने से रोकता था। इन सारी बातों की जांच होनी चाहिए।

डॉ. दानिश रिजवान

दानिश ने बताया कि रामविलास पासवान के निधन मैं चिराग की संलिप्तता की जांच होनी चाहिए। पूरा देश जानना चाहता है आखिर कौन से राज्य को चिराग पासवान सामने आने से छिपा रहे हैं। हम और दानिश के इन आरोपों पर चिराग पासवान ने भी प्रतिक्रिया दी है। चिराग ने कहा की मांझी जी पहले स्पष्ट करें कि जब पापा अस्पताल में थे तो क्या उनका फोन नहीं आया था, क्या उनसे मेरी बात नहीं हुई थी। चिराग ने कहा कि मांझी जी को मैंने नहीं बताया था कि पापा की तबीयत काफी खराब है। अब वह लोग इस पर सियासत कर रहे हैं। मालूम हो कि चिराग पासवान का एक वीडियो भी सामने आया था, जिसमें वह पिता की मौत के बाद एक प्रोमो शूट करवा रहे थे और काफी हल्के अंदाज में दिख रहे थे।

Leave a Reply

%d bloggers like this: