Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644
अंगद चौहान के यहां शुक्रवार की रात दबिश देने गई थी

 

अम्बेडकर नगर। पुलिस और महिलाओं के बीच हुई मारपीट में जहां मालीपुर पुलिस ने जैतपुर पुलिस की तहरीर पर 8 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है वही पीड़ित महिलाओं की तहरीर पर मालीपुर पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया है जिससे परिजनों में पुलिस के रवैए से असंतोष व्याप्त है।

इसे भी पढ़े : पेट्रोल पंप लूटने की योजना बनाते आधा दर्जन बदमाश धराएं

बताते चलें कि तीन अक्टूबर को जैतपुर थाना क्षेत्र के जोलहापुर में राजगीर रमेश चौहान की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी जिसमें गांव का ही योगेंद्र चौहान को आरोपी बनाया गया था जिसको पकड़ने के लिए पुलिस मालीपुर थाना क्षेत्र के घुरहूपुर गॉव में अंगद चौहान के यहां शुक्रवार की रात दबिश देने गई थी । तभी पुलिस और महिलाओं में मारपीट हो गया था।

जैतपुर पुलिस की तहरीर पर मालीपुर पुलिस ने 8 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दिया है वही पीड़ित महिलाओं ने जैतपुर पुलिस के ऊपर तमाम आरोप लगाते हुए तहरीर दिया परंतु मालीपुर पुलिस ने अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं किया। पुलिस के इस रवैए से पीड़ित लोग परेशान हैं। वही जब मालीपुर पुलिस से आरोपियों के खिलाफ दर्ज मुकदमे में गिरफ्तारी की बात पूछी गयी है तो उसका कहना है कि हमें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।

अंबेडकर नगर से विकास कुमार निषाद की रिपोर्ट

Leave a Reply

%d bloggers like this: