Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

गंभीर रूप से घायल तीनों युवकों में से एक युवक की निजी अस्पताल के बाहर मौत

उज्जैन।सिंधी कॉलोनी के समीप संतनगर में गुमटियों के पीछे बैठे तीन युवकों पर बाइक पर सवार होकर आए आधा दर्जन बदमाशों ने अचानक हमला कर दिया। आरोपियों ने तीनों युवकों पर ताबड़तोड़ चाकू से कई वार किए। हमला करने के बाद आरोपी मौके से भाग निकले। गंभीर रूप से घायल तीनों युवकों में से एक युवक की निजी अस्पताल के बाहर मौत हो गई। परिजनों का आरोप था कि अस्पताल प्रबंधन ने इलाज करने से इंकार कर दिया था जिसके चलते घायल ने दम तोड़ दिया।


माधव नगर पुलिस ने बताया कि बागपुरा निवासी मोनू पेड़वा 19 साल शुक्रवार रात लगभग 11 बजे  संत नगर स्थित गुमटीओ के पीछे अपने साथी राहुल और सौरभ के साथ बैठा हुआ था। इसी दौरान बबलू ढाबे वाला और मयंक शर्मा अपने साथियों के साथ बाइक पर सवार होकर मौके पर पहुंचे। इस दौरान बबलू ढाबे वाले और मयंक शर्मा ने अश्लील गालियां देते हुए तीनों पर अपने साथियों के साथ मिलकर हमला कर दिया। आरोपियों ने इस दौरान तीनों पर चाकू से कई वार किए। अचानक हुए घटनाक्रम से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। हमला करने के बाद सभी आरोपी मौके से भाग निकले।


चाकू लगने से मोनू, राहुल और सौरभ घायल हो गए थे। लेकिन मोनू की हालत गंभीर थी। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर परिजन और मोनू के साथी पहुंच गए थे। वे तुरंत तीनों को इलाज के लिए समीप के जेके अस्पताल लेकर पहुंचे। लेकिन आरोप है कि अस्पताल प्रबंधन ने तीनों का इलाज ना करते हुए माधव नगर अस्पताल जाने को कहा। कुछ ही देर बाद मोनू की अस्पताल के बाहर मौत हो गई। वहीं सूचना मिलते ही मौके पर डायल हंड्रेड और माधवनगर पुलिस पहुंच गई थी।


चाकूबाजी के बाद मोनू की मौत से परिजन और क्षेत्र के लोग आक्रोशित थे। आरोप है कि अस्पताल द्वारा इलाज करने से इनकार करने के बाद लोगों ने जमकर हंगामा किया। इस दौरान कुछ लोगों ने अस्पताल में घुसकर तोड़फोड़ भी कर डाली। हालांकि पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों को शाम कर घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया।


पुलिस अधिकारियों का कहना है कि घटना के संबंध में  प्रारंभिक जानकारी सामने आई है कि मोनू राहुल सौरभ तथा बबलू ढाबे वाला और मयंक शर्मा के बीच शुक्रवार दोपहर में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। पुलिस को शंका है कि उसी झगड़े के चलते आरोपियों ने एकमत होकर तीनों पर चाकू से हमला कर दिया। फिलहाल पुलिस ने मामले को जांच में लिया है।

Leave a Reply