Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

माकड़ोन तहसील के ग्राम पाट कालीसिंध नदी पर बन रहे पु ल कसले गुरुवार दोपहर गिरने के बाद पुलिस राहत और बचाव कार्य में लगी हुई थी श्याम से लेकर रात 1:30 बजे पोकलेन तथा अन्य मशीनों की मदद से ग्रामीण का शव मिलामाकड़ोन क्षेत्र के ग्राम पाठ काली सिंध नदी पर ब्रिज निर्माण कार्य किया जा रहा था.

गुरुवार दोपहर 3:30 बजे अचानक स्लिप टूट कर नीचे गिर गया काम कर रहे छह मजदूर घायल हो गए जानकारी लगते ही प्रशासन पुलिस अमला मौके पर पहुंचा बचाव राहत कार्य शुरू किया गया मलबा हटाने का काम देर रात तक जारी रहा रात 1:30 बजे के लगभग मलबे के नीचे से ग्रामीण का शव बाहर निकाला गया है.

जिसकी पहचान गेंदालाल पिता कनीराम बंजारा 50 वर्ष निवासी पाठ के रूप में हुई जानकारी लगने पर परिजन मौके पर पहुंच गए अलसुबह मृतक ग्रामीण का शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल लाया गया मलबे के नीचे से ग्रामीण के शरीर के अधिकांश से टूट गई थी माकड़ोन थाना प्रभारी गजेन्द्र पचोरिया के अनुसार जानकारी में बताया कि मामले में मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम कराया जा रहा है .

परिजन जिला अस्पताल से शव पाठ ग्राम में अंतिम संस्कार के लिए लेकर गए हैं डैम से नहाकर वापस लौट रहा था मृतक गेंदालाल बताया जा रहा है कि ब्रिज गिरने से मलबे के नीचे दब कर मरने वाला ग्रामीण पाठ के सरपंच के यहां मजदूरी का काम करता है.

इसे भी पढ़े : निगम ने किया आनंद नगर के बीस से अधिक परिवारों को बेघर

दोपहर में हो काली सिंध नदी पर बने डैम में नहाने गया था तथा मार्च से लौटकर निर्माणाधीन ब्रिज के नीचे से गुजर रहा था उसी दौरान हादसे में दबकर मौत के आगोश में चला गया मृतक गेंदालाल का पुत्र है जो जानकारी मिलने के बाद देर रात तक मौके पर मौजूद रहा उसने पिता का शव देखा ब्लॉक पड़ा पोस्टमार्टम के लिए उज्जैन पहुंचे इधर प्रशासन ने लापरवाही वालों के खिलाफ केस दर्ज करने के निर्देश दिए हैं.

देर रात अनु अनु भाग्य लोक निर्माण हेतु संभाग उज्जैन के आर के कटारिया ने माकड़ोन थाने पहुंचकर ब्रिज निर्माण के ठेकेदार मंगल बिल्डकॉन कंपनी अहमदाबाद एलएन मालवीय कंपनी के फील्ड इंजीनियर पवन मालवीय और लैब टेक्नीशियन संदीप कुलकर्णी के खिलाफ धारा 287 337 में केस दर्ज कराया सभी पर ब्रिज निर्माण में गलत मटेरियल लगाने की जांच भी शुरू की गई है.

Leave a Reply