Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

पट्टे दिए गए थे, बिजली भी काटी, अब कलेक्टर से मुलाकात करेंगे

उज्जैन। नानाखेड़ा क्षेत्र में स्थित आनंद नगर के करीब बीस से अधिक परिवारों को नगर निगम ने जेसीबी चलाकर बेघर कर दिया। अपने मकानों को जमींदोज होने के बाद पीड़ित नागरिकों ने अब आज 31 अक्टूबर को कलेक्टर आशीष सिंह से मुलाकात करने की बात कही है।


प्रभावित नागरिकों ने बताया कि उन्हें सरकार ने पट्टे देकर बसाया था और इसी के आधार पर वि़द्युत विभाग ने मीटर उतारकर बिजली भी दी थी, बावजूद इसके बगैर किसी नोटिस या सूचना दिए नगर निगम ने अतिक्रमण बताते हुए मकानों को तोड़ दिया।

इसे भी पढ़े : ननिहाल घूमने आई 18 वर्षी युवती की दिन दहाडे हुई हत्या,आरोपी फरार

ऐसी स्थिति में इन नागरिकों को समझ में नहीं आ रहा है कि वे अपना घरौंदा अब कहां जाकर बसाएं। प्रभावितों का कहना है कि अपना घर बनाकर वे रह रहे थे और पट्टे भी उनके पास है, फिर ऐसी स्थिति में वे अतिक्रमणकर्ता कैसे हो गए।

बिजली विभाग ने भी मीटर उतारकर बिजली दी है, और नियमानुसार बिल भी उनके द्वारा जमा किया जा रहा है, फिर भी बगैर सोचे समझे उन्हें बेघर कर दिया गया है। अब आज 31 अक्टूबर को ये सब नागरिक सुबह 12 बजे कलेक्टर को अपनी पीड़ा से अवगत कराएंगे।

Leave a Reply