Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

एटीएम कार्ड लाखों के जेवर दे दिए कुछ दिन पहले महिलाओं को फसाने के लिए सुनील ने जहर भी खा लिया था

आरक्षक सुनील ने शादी का झांसा देकर लगातार उसका यौन शोषण करने लगा ।

उज्जैन। चोपन साल की महिला को एक आरक्षक ने प्रेम जाल में उलझा  कर उसका शारीरिक शोषण किया तथा लाखों के जेवर लेकर लौटाने  से इनकार करने लगा बाद में पीड़िता ने महिला थाने में उसके खिलाफ शिकायत की थी लेकिन यहां भी आरक्षक से पैसे लेकर बंदरबांट का खेल चला एसपी ने आरक्षक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करा कर उसे निलंबित कर दिया है ।

इसे भी पढ़े : ननिहाल घूमने आई 18 वर्षी युवती की दिन दहाडे हुई हत्या,आरोपी फरार

इसके साथ ही महिला थाना प्रभारी को भी हटा दिया है नानाखेड़ा थाना के आरक्षक सुनील चौधरी द्वारा सरकारी विभाग में कार्यरत एक महिला से दोस्ती की और उसे प्रेम जाल में उलझा लिया महिला घर में अकेली रहती थी और आरक्षक सुनील ने उसके घर आना जाना शुरू कर दिया और आरक्षक सुनील ने शादी का झांसा देकर लगातार उसका यौन शोषण करने लगा ।

इस दौरान महिला ने उसे अपना एटीएम कार्ड लाखों के जेवर दे दिए कुछ दिन पहले महिलाओं को फसाने के लिए सुनील ने जहर भी खा लिया था पिछले 2 साल से महिला को वह परेशान कर रहा था पिछले दिनों जब उसने अपने घर वापस मांगे तो वह आनाकानी करने लगा तथा शादी करने से इंकार कर दिया इसके बाद पीड़िता ने महिला थाने पहुंचकर आरक्षक सुनील के खिलाफ शिकायत की थी लेकिन थाना प्रभारी ने उसके खिलाफ कोई भी कार्यवाही नहीं की।

इसके बाद पीड़िता ने पूरा मामला एसपी को बताया एसपी ने बताया कि महिला थाने के सहायक उप निरीक्षक के केपी जादौन के खिलाफ भी शिकायत मिली है इस पर भी जल्द कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply