Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

देखते है की आरोपी कब पकड़े जाएंगे

संभाग रीवा। अतरैला थाना में कल शाम के 5 बजे चारो तरफ चहल पहल थी तभी एक बड़ी बीभत्स घटना ने पुलिस को झकझोर कर रख दिया हुआ यह की शंकरगढ़ थाना क्षेत्र की निबासी 19 वर्षीय युवती कल्पना वर्मा अपने ननिहाल अतरैला आई हुई थी और रोज की तरह अपने घर के कुछ ही दूरी पर अपनी ममेरी बहन के साथ टहल रही थी तभी गांव का ही युवक रामशंकर वर्मा उम्र 20 वर्ष कुल्हाड़ी लेकर पहुचा और लड़की कुछ समझ पाती की उससे पहले ही लड़के ने कुल्हाड़ी से गर्दन पर हमला कर दिया ज्जिस्से की लड़की अचेत होकर वही पर गिर गई जबकि उसकी बहन डरकर भाग गई परिजनों को सुचना देने लेकिन तब तक में युवक ने कई बार कुल्हाड़ी से हमला करके गर्दन काट कर हत्या कर दिया और भाग निकला घटना की सूचना आग की तरह फैल गई और मृतिका के परिजन सहित परिचित मौके पर पहुचकर आरोपी को पकड़ने की मांग करने लग गए ।


सुचना पर पहुची अतरैला पुलिस ने स्थिति को गम्भीर देखकर अपने वरिष्ठ अधिकारी को अवगत करवाया जिससे पुलिस अधीक्षक ने तत्काल ही एसडीओपी,डीपी सिंह सहित जवा, पनवार,सोहागी थाना प्रभारियो को दल बल के साथ पहुचने का निर्देश दे दिए सुचना पाते ही अतिरिक्त पुलिस पहुच गई और मोर्चा संभाला लगभग 1 घण्टे की कड़ी मसक्कत के बाद पुलिस परिजनों को राजी कर पाए की जल्द से जल्द आरोपी पकड़ लिए जाएंगे।अब देखते है की आरोपी कब पकड़े जाएंगे ।

इसे भी पढ़े : जिस भाई को राखी बांधी, उसी ने बहन की हत्या कर दी


सतना से राहुल कुमार नामदेव की रिपोर्ट

Leave a Reply