Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

 

अधिकारियों ने चैनल के माध्यम से मुस्लिम समुदाय वर्ग को बधाई देते हुए उनको धन्यवाद भी दिया

उज्जैन।आज शरद पूर्णिमा मुस्लिम वर्ग का त्यौहार मिलादुवन्नी के साथ ही वाल्मीकि जयंती भी है कलेक्टर और पुलिस कप्तान सड़कों पर जायजा लेने के लिए शुक्रवार की सुबह से ही निकल पड़े ।

मुस्लिम वर्ग के त्यौहारमिलादउन  नबी के अवसर पर कलेक्टर आशीष सिंह पुलिस कप्तान सत्येंद्र कुमार शुक्ला सिटी एडिशनल एसपी अमरेंद्र सिंह एडीएम नरेंद्र सिंह पूरे शहर की सड़कों पर जायजा लेने निकले सभी अधिकारियों ने चैनल के माध्यम से मुस्लिम समुदाय वर्ग को बधाई देते हुए उनको धन्यवाद भी दिया जो त्यौहार मनाया जा रहा है पूरी तरह से सोशल डिस्टेंस का पालन शासन की गाइडलाइन का पालन किया जा रहा ।

इसे भी पढ़े : मामा सबको बना रहे हैं मामू – पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह

जितने भी सेंसिटिव एरिया  सभी क्षेत्रों में जिला कलेक्टर आशीष सिंह पुलिस कप्तान सत्येंद्र कुमार शुक्ला के वाहन दौड़ते नजर आए। कोराना काल के चलते इस बार जुलूस पर प्रतिबंध लगाया गया है वही मुस्लिम वर्ग से भी अनुरोध किया गया है कि घरों पर रहकर त्यौहार मनाए वही  शरद पूर्णिमा का त्यौहार भी घर पर रहकर ही मनाया जाए वाल्मीकि जयंती पर भी किसी प्रकार का जुलूस या चल समारोह नहीं निकाला जाए।

Leave a Reply

%d bloggers like this: