Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

 

घटना को अंजाम देने वाले मौके से फरार हो गए।

आक्रोशित ग्रामीणों ने रोड जाम कर दिया

अंबेडकर नगर


कोतवाली अकबरपुर अंतर्गत फैजाबाद रोड स्थित 50 नंबर ट्यूबवेल गणेशपुर में गोली कांड का प्रकरण सामने आया है।जिसमें एक महिला के अलावा कुछ अन्य लोगों के घायल होने की सूचना है । प्राप्त जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के गणेशपुर में हुए गोलीकांड में जो बातें निकल कर सामने आ रही हैं भूमि विवाद जो काफी समय से चल रहा था और पुलिस की निष्क्रियता के चलते आज गोलीकांड पर उतारू हो गया ।


जिसमें एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है जबकि कुछ अन्य लोगों के घायल होने की सूचना है फिलहाल सूचना पर पहुंची पुलिस स्थिति को संभालने में जुटी हुई है किंतु घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने रोड जाम कर दिया है। घटना को अंजाम देने वाले मौके से फरार हो गए।


बताया जाता है कि जिस भूमि का विवाद है। उसे घायल पक्ष के लोगों ने बगैर कागजात के जबरिया कब्जा किया हुआ था।इस भूमि को कुछ माह पहले संबंधित खतौनी धारक ने बिक्री कर दिया। भूमि को क्रय करने वाले अपना कब्जा जमाने के लिए प्रयासरत थे किंतु अवैध कब्जेदार रोड़ा बने हुए थे ।

इसे भी पढ़े : स्कार्पियो को ठोक भाग रहे हाइवा ने चार बाइको को भी कुचला तीन की मौत एक घायल।।


इस मामले में इन लोगों को कई बार वापस लौटना पड़ा है। मामले में हाईकोर्ट से कब्जा करवाने हेतु प्रशासन को आदेश निर्गत है । आदेश के क्रम में बृहस्पतिवार शाम को बैनामेदार कब्जा करने के लिए गया तो उन पर अवैध कब्जेदारों ने हमला बोल दिया। जिसके जवाब में दोनों पक्ष से लाठी-डंडे चले। इसी बीच किसी एक पक्ष से चली गोली में कुछ लोग घायल हो गए हैं ।घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार हेतु जिला अस्पताल भेज दिया और मार्ग को खुलवाया गया ।

अंबेडकर नगर से विकास कुमार निषाद की रिपोर्ट

Leave a Reply

%d bloggers like this: