Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

माकड़ोन उज्जैन के माकड़ोन तहसील के ग्राम पाट के पास छोटी काली सिंध नदी पर बन रहे ब्रिज पर स्लैब डालते समय सेंटिंग खिसकने से एक हिस्सा गिरा उक्त घटना 3:30 बजे की है जिसमें ऊपर काम कर रहे मजदूर नीचे जा गिरे जिसमें 6 मजदूर घायल हुए हैं जिनको मलबे से निकालकर तत्काल उज्जैन रेफर किया गया उक्त निर्माण कार्य मंगलम कंट्रक्शन के द्वारा किया जा रहा है यहां पर एक दूसरे पिलर के बीच slab भरा जा रहा गिरने के साथ ही काम कर रहे  घायलों को उपचार हेतु उज्जैन के सीएचएल पहुंचाय ।

घटना की जानकारी लगते ही तराना के विधायक महेश परमार मौके पर पहुंचे तथा  ब्रिज की गुणवत्ता पर सवाल उठाए तथा धरने पर बैठ गए, घटना को लेकर भाजपा सरकार पर भी निशाना साधा एवं भाजपा नेता व अधिकारियों की मिलीभगत का परिणाम बताया, धरने पर बैठे लोगों की मांग थी कि भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाई की जाए तथा मामले में ठेकेदार की लापरवाही भी सामने आई है!!सूचना मिलते ही उज्जैन कलेक्टर आशीष सिंह भी मौके पर पहुंचे, वही सेतु निगम के कार्यपालन यंत्री एसके अग्रवाल का कहना है कि पुल की ऊपरी सतह पर कंक्रीट का काम चल रहा था ,ब्रिज का हिस्सा आखिर कैसे ढह गया, इसकी जांच की जा रही है!!


कलेक्टर ने इंजीनियर को किया निलंबित, ठेकेदार पर FIR दर्ज कराने के निर्देश दिए कलेक्टर आशीष सिंह ने ठेकेदार पर धारा 387 में प्रकरण दर्ज करने के निर्देश दिये !!वही इंजीनियर रघुनाथ सूर्यवंशी को निलम्बित करने के निर्देश भी जारी किए इस मामले में ,,5मजदूर घायल हुए थे तथा एक के दबे होने की सूचना है, मलबा हटाने का कार्य जारी!!

Leave a Reply